घर से बुलाकर युवक को धारदार हथियार से वार और गला दबाकर की बेरहमी से हत्या...

घर से बुलाकर युवक को धारदार हथियार से वार और गला दबाकर की बेरहमी से हत्या...

NALANDA : दीपनगर थाना क्षेत्र के महानंदपुर गांव में मंगलवार की देर रात एक युवक को धारदार हथियार से वार और गला दबाकर बेरहमी से हत्या किए जाने की सनसनीखेज घटना घटी है । मृतक राजेश शर्मा का 18 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार है । 

मृतक के चाचा रंजीत कुमार ने बताया कि गांव के ही अर्जुन महतो उसे घर से बुलाकर ले गया । जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा । काफी देर बाद जब परिजन खोजबीन करते उसके दरवाजे पर गए तो वहां उसका शव पड़ा था । घटना को अंजाम देने के बाद घर के सभी सदस्य गांव से फरार हो गए हैं । घर के बरामदे पर ही चारों ओर खून ही खून पसरा था । 

शव को देखने से प्रतीत होता है कि युवक को बेरहमी से पिटायी करने के बाद धारदार हथियार से पेट और सिर में वार कर गला दबाकर हत्या किया गया है । पिटाई के कारण उसका दाहिना हाथ भी टूटा हुआ है । घटना की जानकारी मिलते ही दीपनगर थाना पुलिस गांव पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लायी । 

वहीं थानाध्यक्ष एस के जायसवाल ने बताया कि हत्या किस कारण से की गई है कारण स्पष्ट नहीं पता चल पा रहा है । परिजन दुश्मनी की बाद से भी इंकार कर रहे हैं । परिवार वालों द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर छानबीन में जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा । फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी गई है । 

Find Us on Facebook

Trending News