गुुटखा खाने आए और दुकानदार की कनपटी पर पिस्टल रखकर 3 अपराधियों ने लूट लिए 4 लाख रुपये

गुुटखा खाने आए और दुकानदार की कनपटी पर पिस्टल रखकर 3 अपराधियों ने लूट लिए 4 लाख रुपये

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले में गुरुवार की शाम हथियार के बल पर बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित ने एफआईआर दर्ज करने के लिए थाने में आवेदन दिया है।

 घटना शाम 6:30 बजे की है जब रोहित कुमार पिता राजकुमार शाह नाम के व्यक्ति अपने अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित बंद पड़े शकुंतला हॉल के सामने अपने दुकान रोहित एंटरप्राइजेज में बैठकर दुकान चला रहा था। उसी दौरान सफेद रंग के अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात अपराधी आए और रजनीगंधा मांगते हुए दुकान में जबरन घुस गए। फिर कनपटी पर पिस्टल रखकर दुकानदार रोहित को कहा कि जल्दी रुपया निकालो नहीं तो गोली मार देंगे। इसके बाद दुकानदार के जेब में पड़े चाबी निकाला और गला खोलकर गला में रखे हुए पीड़ित के अनुसार चार लाख रूपये निकालकर अपराधी भाग गया।

घटना के बाद पीड़ित रोहित ने इस घटना की जानकारी अपने बड़े भाई रामबाबू गुप्ता को दिया तो वे आनन-फानन में दुकान पर पहुंचा और आसपास के लोगों को इस बात की जानकारी दिया। हालांकि इस मामले में पुलिस के तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आया है।  बता दें कि यह तमाम बातें पीड़ित व्यक्ति ने आवेदन में लिखकर थाना को सौंपा है। बताया जा रहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है कि घटना घटा है या नहीं।

Find Us on Facebook

Trending News