बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब निर्माण के खिलाफ चलाया अभियान, छापेमारी अभियान में 210 लीटर शराब हुआ बरामद

 शराब निर्माण के खिलाफ चलाया अभियान, छापेमारी अभियान में 210 लीटर शराब हुआ बरामद

मुंगेर पुलिस के द्वारा शराब निर्माण के खिलाफ चलाया गया विशेष छापेमारी अभियान में शराब निर्माण में लगे दर्जनों भट्ठियों को किया ध्वस्त तो वहीं भारी मात्रा में देशी व विदेशी शराब बरामद .  इस मामले में पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार . मुंगेर शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू करने के उद्देश्य से एसपी के निर्देश पर अंचल पुलिस निरीक्षकों के नेतृत्व में विभिन्न थाना की पुलिस द्वारा विशेष छापेमारी अभियान चलाया गया. जिसमे अभियान के दौरान 388.8 लीटर देशी शराब, 23.4 लीटर विदेशी शराब पुलिस ने बरामद किया. जबकि 66 सौ लीटर फुला हुआ महुआ और 145 किलो जावा महुआ को नष्ट करते हुए देशी शराब की 11 भट्ठी को भी नष्ट कर दिया गया.

 इस दौरान पुलिस ने शराब के 04 धंधेबाज को गिरफ्तार करते हुए 02 मोटर साइकिल को भी जब्त किया. जहां बरियारपुर थाना क्षेत्र में 02 शराब की भट्ठी ध्वस्त कर 40 लीटर देशी और 23.4 लीटर विदेशी शराब जब्त कर 01 धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया. जबकि मुफस्सिल थाना क्षेत्र में 210 लीटर देशी शराब बरामद कर शराब की भट्ठी को ध्वस्त किया गया.

 जमालपुर अंचल अंतर्गत लड़ैयाटांड और धरहरा थाना पुलिस ने 06 शराब की भठी ध्वस्त कर 12 लीटर महुआ शराब बरामद किया. इसी तरह खड़गपुर अंचल अंतर्गत शामपुर पुलिस ने 03 शराब की भठी ध्वस्त कर 01 धंधेबाज को गिरफ्तार किया और 53 लीटर महुआ शराब बरामद किया. खड़गपुर पुलिस ने 75 किलो महुआ नष्ट कर 01 धंधेबाज को गिरफ्तार किया. तारापुर थाना पुलिस ने 01 धंधेबाज को गिरफ्तार कर 01 मोटरसाइकिल और 23.8 लीटर महुआ शराब जब्त किया. एसपी ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि शराब के विरूद्ध पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा.

Suggested News