बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में सिपाही भर्ती परीक्षा के दौरान अभ्यर्थियों ने किया जमकर बवाल, पुलिस ने चटकाई लाठियां

बेगूसराय में सिपाही भर्ती परीक्षा के दौरान अभ्यर्थियों ने किया जमकर बवाल, पुलिस ने चटकाई लाठियां

BEGUSARAI : बेगूसराय में बिहार पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा के दौरान बेगूसराय के एमआर जे डी कॉलेज के परीक्षा केंद्र पर छात्रों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान छात्रों को तीतर बीतर करने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज किया। वही लाठी चार्ज होते ही छात्रों के बीच भगदड़ मच गया।

वही लाठी चार्ज होने के बाद गुस्साएं छात्र ने जमकर पत्थरबाजी की। इस पत्थरबाजी में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गया। एक तरफ जहां प्रशासन के द्वारा छात्रों के लेट पहुंचने का हवाला दिया जा रहा है तो वहीं छात्रों ने बताया कि अधिक छात्र होने की वजह से रास्ते में जाम की स्थिति बन गई थी। जिससे परीक्षार्थियों को पहुंचने में 10- 15 मिनट विलंब हुआ। लेकिन परीक्षा केंद्र पर आते ही मौजूद पुलिस कर्मियों के द्वारा उन्हें परीक्षा में शामिल होने नहीं दिया गया है। अतएव छात्रों ने हंगामा शुरू किया। हालांकि पुलिस के बल प्रयोग के बाद छात्र वहां से हट गए हैं।

वहीं घायल पुलिस कर्मी ने बताया है कि कुछ छात्र लेट आए थे। जो जबरन अंदर जाने का प्रयास कर रहे थे। जिन्हें पुलिस के द्वारा रोका गया था। इसी से नाराज होकर छात्र ने हंगामा शुरू कर दिया।  जिससे देखते ही देखते पूरा बवाल हो गया। 

इस बवाल में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। फिलहाल स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। लेकिन छात्र परीक्षा में शामिल होने की जिद पर अड़े रहे। एमआर जेडी कॉलेज में 2688 अभ्यर्थियों के लिए केंद्र बनाया गया था। जिसमें परीक्षा में 2257 अभ्यर्थी शामिल हुए हैं जबकि 431 अनुपस्थित रहे।  

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट 

Suggested News