बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में सड़क किनारे पलट गयी शराब की पेटियों से भरी कार, साड़ी में बोतल छिपाकर भागी महिलाएं

कैमूर में सड़क किनारे पलट गयी शराब की पेटियों से भरी कार, साड़ी में बोतल छिपाकर भागी महिलाएं

KAIMUR : बिहार के कैमूर जिला के मोहनिया थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। घटना के बाद स्थानीय लोग पहुंचे तब तक कार में सवार लोग भाग गए। लेकिन थोड़ी देर बाद में पता चला कि कार के अंदर शराब रखी हुई है। फिर क्या था जैसे ही ग्रामीणों को पता चला कि कार शराब की पेटियों से भरी है तो लूटने के लिए भीड़ लग गई। 

महिला हो या पुरुष सबने मिलकर शराब लूटी

इस दौरान मौके पर किसी शख्स ने वीडियो बना लिया। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे शराब की पेटी और बोतल लोग ले जा रहे हैं। कोई पेटी लेकर भाग रहा है तो कुछ महिलाएं शराब की बोतलों को साड़ियों में छुपा कर ले जा रही हैं। कैमूर जिला उत्तर प्रदेश की सीमा से सटे होने के कारण शराब को रोकने के लिए समेकित चेकपोस्ट पर 24 घंटे एंटी लिकर टास्क फोर्स की तैनाती कर दी गई है। इसके बाद भी ये हाल है कि बिहार में शराब के साथ गाड़ी पार कर जा रही है। घटना कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के रामगढ़ पथ पर हुई है। 

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल 

सुबह मोहनिया से रामगढ़ की तरफ जा रही एक कार सड़क किनारे खाई में पलट गई। इसके बाद जो कुछ भी हुआ। उसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो चुका है। पुलिस के पहुंचते-पहुंचते लगभग शराब की लूट हो गई। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सुबह पांच से साढ़े पांच बजे के आसपास मोहनिया की तरफ से रामगढ़ की ओर कार जा रही थी। दुर्गा मां के मंदिर के आगे जाकर पलट गई। इसके बाद चालक भाग गया या। क्या हुआ इसका पता नहीं चल पाया। सुबह जब हुआ तो लोगों की भीड़ लग गई। लोग कार देखने के लिए पहुंच गए,शराब दिखा तो लोग लूटने लगे। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे मोहनिया थाना के एएसआई प्रमोद कुमार ने कहा कि सूचना मिली कि कार पलटी है,हम लोग पहुंचे हैं। गाड़ी को निकाला जा रहा है। डिक्की खोलकर जांच की जाएगी कि इसमें शराब रखा गया या नहीं। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी। 






Suggested News