बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया से सासाराम जा रही कार को कंटेनर ने मारी टक्कर, हादसे में पिता-पुत्री की हुई मौत

गया से सासाराम जा रही कार को कंटेनर ने मारी टक्कर, हादसे में पिता-पुत्री की हुई मौत

AURANGABAD : औरंगाबाद के बारुण में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में पिता पुत्री की मौत हो गई है। मृतक पिता की पहचान गया के खीर सराय निवासी अनूप प्रसाद एवं पुत्री की पहचान अर्पणा उर्फ छोटी के रूप में की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कार पर सवार पांच लोग सासाराम की तरफ से आ रहे थे और बारुण में कार में एक कंटेनर ने टक्कर मार दी। जिससे पिता पुत्री की मौत हो गई। बाकी तीन लोग खतरे से बाहर है। बारुण पुलिस ने दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की अहले सुबह ही थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर स्थित शिव शक्ति होटल के समीप सड़क दुर्घटना हुई है। इस हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. 

घटना को लेकर थानाध्यक्ष कुमार सौरभ ने बताया कि उक्त स्थल पर कंटेनर और एक चार पहिया वाहन में टक्कर हुई. कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई. वहीं गाड़ी में अन्य सवार तीन लोग सुरक्षित हैं. मृतकों की पहचान गया जिले के खिजरसराय के निवासी अनूप प्रसाद(55 वर्ष) व उनकी पुत्री अर्पणा कुमारी(25 वर्ष) के रूप में हुई है. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया

REPORT - DINANATH MAUAAR

Suggested News