आजादी@75 पर आयोजित कार रैली का समापन, डिप्टी सीएम ने विजेताओं को किया सम्मानित

आजादी@75 पर आयोजित कार रैली का समापन, डिप्टी सीएम ने विजेताओं को किया सम्मानित

PATNA : आजादी के 75वें वर्ष पर एनजीओ BOWARD द्वारा  पटना में आयोजित कार रैली का समापन हो गया। बीते 30 अक्टूबर को पटना में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान रैली को फ्लैग दिखाकर रवाना किया गया था। इस दौरान रैली में  शामिल गाड़ियां पटना से बनारस और फिर बनारस  से पटना के बीच लगभग छह सौ किमी की दूरी तय की। रैली में बेहतर प्रदर्शन करनेवाले खिलाड़ियों को पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। इस दौरान बिहार के डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, पटना साहिब विधायक नंद किशोर यादव भी मौजूद रहे। बता दें इस कार रैली को बिहार टूरिज्म और इंडियन ऑयल की तरफ से स्पांसर किया गया था। 

रैली के समन्यवक व BOWARD की निदेशक डॉ. अमृता भूषण ने बताया कि यह संगठन पिछले 10 वर्षों में बेहद सफल कार रैलियों का आयोजन कर रहा है। हमारे क्षितिज का विस्तार करने के लिए और बलात्कार पीड़ितों, एसिड अटैक सर्वाइवर्स और यौन उत्पीड़न पीड़ितों जैसे महिलाओं के मुद्दों को छूने के लिए और उन्हें एक छत के नीचे आश्रय प्रदान करने के लिए BOWARD लगातार काम कर रहा है 

उन्होंने बताया कि'बुद्धा महिला जागरूकता और ग्रामीण विकास संगठन' BOWARD  ने भूटान में टीएसडी प्रारूप पर कार रैली का आयोजन किया। आज पटना, बिहार में आज़ादी@75 कार रैली का अवार्ड फंक्शन था। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम का हिस्सा बनने पर डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय व विधायक नंद किशोर यादव को धन्यवाद भी किया। 

पुरस्कार दिए गए: अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभागी: 

पहला पुरस्कार - कार नंबर 8 -  मोहम्मद शरीफ / सुयश राज

द्वितीय पुरस्कार - कार नंबर 7 - आशीष वर्धन / ज्योरी कुमारी

तीसरा पुरस्कार - कार नंबर 6 - हेमंत / अर्पिता

अन्य पुरस्कार

युवा ड्राइवर: गौतम सिंह

युवा नेविगेटर : केशव

बेहतरीन प्रदर्शन : असगर / साजिद

बेस्ट डेकोरेटेड कार : गौतम सिंह


Find Us on Facebook

Trending News