बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आग लगने से कार का सेंट्रल लॉक हुआ जाम, गाड़ी में बैठे दो मासूम बच्चे जिंदा जल गए, दोनों की मौत

आग लगने से कार का सेंट्रल लॉक हुआ जाम, गाड़ी में बैठे दो मासूम बच्चे जिंदा जल गए, दोनों की मौत

PATNA : पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र से दिल दहलानेवाली घटना सामने आई है। यहां कार में लगी आग में चार-चार साल के दो मासूम बच्चे जिंदा जल गए। दोनों बच्चे कार में बैठे हुए थे और कार का सेंट्रल लॉक आग लगने के कारण जाम हो गया। जिसमें दोनों बच्चें गाड़ी के अंदर ही फंस गए। पीड़ितों के परिजन उन्हें बचाने के लिए दौड़े लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

 घटना सोमवार देर रात की है। मृतकों की पहचान संजीत कुमार के बेटे राजपाल (7 वर्षीय) और सुकुन कुमार उर्फ टुन्ना की बेटी सृष्टि (6 वर्षीय) के रूप में की गयी है। यह दुखद घटना जिले के गौरीचक थाना क्षेत्र के सोहगी रामपुर ताड़ गांव में घटी है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित सोमवार की रात करीब 9 बजे खड़ी कार के अंदर खेल रहे थे। इसी दौरान कार में आग लग गई। सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम होने के कारण बच्चे अंदर फंस गए। 

जबतक गेट को जबरन खोला गया, तब तक दोनों सीट और इंटीरियर के साथ जल गए। दोनों चचेरे भाई-बहन थे। परिवार के सदस्यों ने कार की खिड़की का शीशा तोड़कर शवों को निकाला और एक निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कार संजीत कुमार की है। उन्होंने हाल ही में कार में सीएनजी लगवाई थी। आग से सीएनजी सिलेंडर भी जल गया।

लोगों ने बताया कि संजीव यादव जहानाबाद के रहने वाले हैं। उन्होंने चार-पांच माह पहले गौरीचक में घर बनाकर गृह प्रवेश किया था. संजीव का गौरीचक सोहगी मोड़ पर गिट्टी-बालू का कारोबार है. मृत बच्चों में संजीव यादव का चार साल का बेटा राजपाल व उनके भाई टुक्कन की चार साल की बेटी सृष्टि शामिल है. राजपाल संजीव का इकलौता बेटा था

मामले में गौरी चक थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि उन्हें ऐसी कोई जानकारी गांव वालों से नहीं मिली है। बताया जा रहा है कि परिवार वाले बिना पोस्टमार्टम कराए और बिना थाना को सूचना दिए ही बच्चों के शव को दाह संस्कार के लिए लेकर जहानाबाद चले गए।

Suggested News