पटना एयरपोर्ट पर महिला के बैग में मिला कारतूस, मचा हड़कंप

पटना एयरपोर्ट पर महिला के बैग में मिला कारतूस, मचा हड़कंप

पटना. एयरपोर्ट पर एक महिला के बैग में कारतूस मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि महिला अपने बेटे के साथ दिल्ली जा रही थी। इस दौरान एयरपोर्ट पर जांच के दौरान उसके बैग में गोली मिली। इसके बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ की टीम ने महिला और उसके बेटे को अपनी कस्टडी में ले लिया। शुरुआती पूछताछ के बाद दोनों को एयरपोर्ट थाना के हवाले कर दिया गया। महिला समस्तीपुर की रहने वाली है।

महिला की पहचान समस्तीपुर निवासी श्रद्धा झा के रूप में हुई है। वह अपने बेटे शैल कश्यप के साथ इंडिगो की फ्लाइट 6E-178 से दिल्ली जाना था। सुरक्षा जांच के दरम्यान बोर्डिंग से पहले उनके रजिस्टर्ड बैग की स्क्रीनिंग हुई। जब बैग स्कैनर मशीन में था, तब उसमें से आवाज आने लगी। शक होने पर बैग को खोला गया। फिर उसमें से .315 और 12 बोर के दो जिंदा गोली बरामद हुई।

इसके बाद ही श्रद्धा से पूछताछ होने लगी। इस दौरान उन्होंने बताया कि गलती से किसी ने बैग में कारतूस रख दिया होगा। जिसे मैं चेक नहीं कर पाई। उस वक्त उनके पास गोली का लाइसेंस नहीं था। पूछताछ के बाद CISF ने मां-बेटे को एयरपोर्ट थाना के हवाले कर दिया। उन्होंने बरामद दोनों कारतूस के लाइसेंस दिखा दिए हैं। इसके बाद दोनों को थाने से जाने दिया गया। इसके बाद मां-बेटे दिल्ली के लिए रवाना हुए।


Find Us on Facebook

Trending News