LJP सांसद वीणा देवी के पति व पूर्व MLC दिनेश सिंह पर धोखाधड़ी का मामला! जमीन रजिस्ट्री के नाम पर 10 लाख रुपए लेकर नहीं लौटाने का आरोप

LJP सांसद वीणा देवी के पति व पूर्व MLC दिनेश सिंह पर धोखाधड़ी का मामला! जमीन रजिस्ट्री के नाम पर 10 लाख रुपए लेकर नहीं लौटाने का आरोप

मुजफ्फरपुर. पूर्व एमएलसी और लोजपा सांसद वीणा देवी के पति दिनेश सिंह के खिलाफ मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया है. यह परिवाद सदर थाना के पताही टोले पताही जगन्नाथ के निवासी संजीव कुमार राजन ने दाखिल किया है. कोर्ट में सात अक्टूबर को मामले की सुनवाई होगी.

दस लाख रुपए का मामला

परिवाद में कहा गया है कि पूर्व एमएलसी दिनेश सिंह ने बीबीगंज स्थित अपनी खरीद वाली एक जमीन बेचने का प्रस्ताव अपने सहयोगी सत्येंद्र प्रसाद के माध्यम से उसके समक्ष रखा है. इसकी कीमत 21 लाख रुपये तय की गई है. उसने स्टेट बैंक के माध्यम से जून 2013 में कई किस्तों में दस लाख रुपये भुगतान किया. शेष 11 लाख रुपये दिए जाने पर एक माह के अंदर जमीन रजिस्ट्री किए जाने की सहमति बनी.

इसके बाद जब भी शेष राशि लेकर जमीन रजिस्ट्री करने का आग्रह किया तो टाल-मटोल किया जाने लगा, अधिक समय बीतने के बाद जब उसने उन्हें वकालतन नोटिस भेजा तो समय की कमी बताते हुए एक साल के अंदर जमीन रजिस्ट्री करने का आश्वासन दिया. इस आश्वासन के बाद भी जमीन रजिस्ट्री नहीं की गई और न ही दस लाख रुपये ही लौटाया है.

वहीं पूर्व एमएलसी दिनेश प्रसाद सिंह का कहना है कि इस परिवाद की कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि उनके ऊपर गलत आरोप लगाया गया है. इस मामले से उनको कुछ लेना-देना नहीं है. कोर्ट अगर नोटिस देगा तो उसका जवाब दिया जाएगा. 




Find Us on Facebook

Trending News