बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामला, दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट पर भी रहेगी नजर, लालू परिवार के खिलाफ सुनाया जा सकता है फैसला

नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामला,  दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट पर भी रहेगी नजर, लालू परिवार के खिलाफ सुनाया जा सकता है फैसला

दिल्ली- लालू परिवार की परेशानी कम होती नहीं दिख रही है. बिहार में लालू -नीतीश के दोस्ती की दरार के बीच  रेलवे में जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में दिल्ली की राउज एवेन्यू  कोर्ट का फैसला आने वाला है. सबूतों और ईडी की तरफ से दायर किए गए चार्जशीट  के अनुसार राउज रेवेन्यू कोर्ट का  निर्णय लालू परिवार की परेशानी बढ़ा सकता है. लैंड फॉर जॉब मामले में 27 जनवरी , शनिवार यानी आज दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट अपना निर्णय देने वाली है. ऐसे में अब लोगों की नजर कोर्ट के फैसले पर लगी हुई है. 

 लैंड फॉर जॉब मामले में ईडी ने जांच के बाद पहली चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की थी, जिसमें पूर्व सीएम राबड़ी देवी, राज्यसभा सांसद मीसा भारती, दूसरी बेटी हेमा यादव सहित अन्य लोगों के नाम को अपने चार्जशीट में शामिल किया था.

बता दें   लैंड फॉर जॉब केस में सुनवाई पूरी करने के बाद 18 जनवरी को कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था.  इसके बाद 20 जनवरी को फैसला आने वाला था. लेकिन उस दिन फैसला नहीं आया और फैसले के लिए 27 जनवरी की नई तारीख मुकर्र की थी. इसका इंतजार किया जा रहा है. बता दें कि  लैंड फॉर जॉब मामले में ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को 29 जनवरी और उनके बेटे और  उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को 30 जनवरी के दिन पूछताछ के लिए दिल्ली के ईडी ऑफिस में बुलाया गया था. इसको लेकर इडी की टीम समन देने राबड़ी आवास भी पहुंची थी.


Suggested News