बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार से जुड़ा सूरत में महिला प्रोफेसर की आत्महत्या का मामला, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

बिहार से जुड़ा सूरत में महिला प्रोफेसर की आत्महत्या का मामला, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

DESK: करीब डेढ़ महीने पहले सूरत में एक महिला प्रोफेसर की ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की मामला सामने आई थी। इस मामले को लेकर गुजरात पुलिस लगातार छानबीन कर रही थी। इसी कड़ी में गुजरात पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। इस मामले का कनेक्शन बिहार से जुड़ता नजर आया है। सूरत पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जोकि बिहार के रहने वाले हैं। 

दरअसल,   सूरत की एक महिला प्रोफेसर ने करीब डेढ़ महीने पहले ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। मिली जानकारी अनुसार मामला अश्र्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने और पैसे ऐंठने का था। बताया जा रहा है कि मृतका को  अरोपियों द्वारा लगातार अश्र्लील फोटो वायरल करने के लिए ब्लैकमेल किया जा रहा था। जिसके बाद महिला ने यह खौफनाक कदम उठा ली थी। 

बता दें कि, इस मामले में छानबीन करती हुई सूरत पुलिस बिहार पहुंची। जहां पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी  कक्षा 10 के छात्र हैं। सभी आरोपी हाई प्रोफाइल लाइफ जीने के लिए ऐसे घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। 

बताते चलें कि, सूरत की महिला प्रोफेसर की अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी तीन अलग-अलग नंबर से दी गई थी।  25 वर्षीया महिला प्रोफेसर ने 16 मार्च को कोसाड और उतरान स्टेशन के बीच सौराष्ट्र एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। खुदकुशी के बाद मामला थाने में आया तो पुलिस ने उन नंबरों की जांच शुरू की। नंबर पाकिस्तान के बताए जा रहे थे लेकिन तीनों नंबर की IP लोकेशन बिहार आ रहा था। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

Suggested News