बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जातीय जनगणना: मुकेश सहनी ने PM मोदी को भेंट की चांदी की मछली, कहा- 'मछली से किसी काम की शुरुआत शुभ होती है'

जातीय जनगणना: मुकेश सहनी ने PM मोदी को भेंट की चांदी की मछली, कहा- 'मछली से किसी काम की शुरुआत शुभ होती है'

पटना. जातीय जनगणना को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों ने पीएम मोदी से मुलाकात की. इस दौरान बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी ने पीएम मोदी को चांदी की मछली भेंट स्वरूप दी. यह जानकारी उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर दी है. उन्होंने ट्वीट किया कि, 'बिहार में एक कहावत है कि मछली से किसी काम की शुरुवात या जतरा शुभ होता है इसलिए मैंने माननीय प्रधानमंत्री जी को चांदी का मछली सप्रेम भेंट किया.'

बता दें कि पीएम से मुलाकात के दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार, विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव समेत कई अन्य नेता भी मौजूद थे. मीटिंग में बिहार की पार्टियों ने जातीय जनगणना करवाने की मांग रखी. मीटिंग में शामिल विकासशील इंसान पार्टी के मुखिया और बिहार के मंत्री मुकेश सहनी भी शामिल थे. मीटिंग के दौरान सहनी ने पीएम मोदी को चांदी की मछली गिफ्ट की. उन्होंने बाद में इसकी वजह भी साझ की.

मुकेश सहनी ने ट्विटर पर लिखा, 'आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार के सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. बैठक में सभी प्रतिनिधियों ने अपना विचार रखा. सबका एकमत था कि देश में जातीय जनगणना होनी चाहिए.' अगले ट्वीट में मुकेश सहनी ने लिखा कि मैंने भी जातीय जनगणना एवं समाज के अन्य मुद्दों को पीएम मोदी के सामने रखा. आशा है कि माननीय प्रधानमंत्री जातीय जनगणना के मामले में सकारात्मक निर्णय लेंगे.

Suggested News