बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पकड़ो प्रिंस को, मिलेगा 2 लाख, पटना पुलिस ने इनाम की कर दी घोषणा, PMCH से प्रिंस हो गया था फरार

पकड़ो प्रिंस को, मिलेगा 2 लाख, पटना पुलिस ने इनाम की कर दी घोषणा, PMCH से प्रिंस हो गया था फरार

PATNA : राजधानी में आदर्श केंद्रीय कारा बेऊर जेल से बीते 3 सितंबर 2024 को कुल 6 लोगों को फरार अभियुक्त प्रिंस कुमार के साथ इलाज के लिए पीएमसीएच लाया गया था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फरार हुए कुख्यात दो दर्जन से ज्यादा मामले का आरोपी और सोना लुटेरा गिरोह सुबोध सिंह का गुर्गा प्रिंस कुमार उर्फ अभिजीत और शेरू ने अभिरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को अपने एक परिचित के घर में खाना खिलाने के लिए बोल झांसे में ले गया। जहां से प्रिंस कुमार हथकड़ी के साथ योजनाबद्ध तरीके से फरार हो गया। वहीं इस दौरान शेरू भागने में असफल रहा। 

दरअसल, प्रिंस कुमार एवं शेरू को अभिरक्षा में तैनात दो पुलिसकर्मी सिपाही सुबोध पासवान और सिपाही रंजन पासवान द्वारा ये कहकर रख लिया गया कि इन्हें 24 घंटे ओब्जार्वेशन के लिए रखा गया है। इस मामले में कैदियों के इलाज में प्रतिनियुक्त 6 अभिरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। वहीं फरार कुख्यात अभियुक्त प्रिंस कुमार को फरार होने में सहायता  करने मामले में सुबोध पासवान और रंजन पासवान को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। इधर फरार प्रिंस के गिरफ्तारी को लेकर सूचना देने वाले को 2 लाख का इनाम की घोषणा पुलिस विभाग ने की है। 

वहीं इस मामले में गठित एसआईटी की टिम ने वो वाहन ढूंढ निकाला जिसके सहारे कुख्यात सोना लुटेरा प्रिंस कुमार उर्फ अभिजीत फरार हुआ था। बाहर हाल देखा जाए तो हाल के दिनों में जिलों से पेशी के दौरान पटना सिविल कोर्ट से भी कई कैदियों के फरार होने की सूचनाओं निकलकर सामने आई थी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फरार अभियुक्त को महाजन दिनों में गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस मामले में फरार अभियुक्त प्रिंस कुमार उर्फ अभिजीत कुमार जो कि कुख्यात सोना लुटेरा है और अंतरराष्ट्रीय इसके साथ गांठ हैं ऐसे में पटना पुलिस के लिए यह बड़ा सिर दर्द बन गया है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News