बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुबह-सुबह सीवान में लूटपाट के दौरान मवेशी विक्रेता को बदमाशों ने मारी गोली, नाजुक हालत में गोरखपुर रेफर

सुबह-सुबह सीवान में लूटपाट के दौरान मवेशी विक्रेता को बदमाशों ने मारी गोली, नाजुक हालत में गोरखपुर रेफर

SIWAN : बिहार में गुरूवार की सुबह अपराधिक घटनाओं के साथ हुई है। जहां हाजीपुर, बेगूसराय और मुजफ्फरपुर में तीन लोगों की हत्या की घटना हुई है। वहीं सीवान में भी एक मवेशी सप्लायर को गोली मार दी है। जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के नूरुद्दीन गांव में सुबह-सुबह हुई घटना के बाद घायल सप्लायर की नाजुक हालत को देखते हुए इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है।  घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मवेशी सप्लायर की पहचान नन्दू यादव के रुप में हुई है, जो राजघाट गांव मीरगंज थाना जिला गोपालगंज का रहने वाला है।

मवेशी लूटपाट की कोशिश

बता दें कि मवेशी सप्लायर नंदू मवेशी खरीद बिक्री का काम करता है, इसे लेकर हमेशा उसका सिवान आना जाना रहता था.बताया जाता है कि आज जैसे ही वो सुबह-सुबह नूरुद्दीनपुर गांव पहुंचा, पहले से घात लगाए दो की संख्या में अपराधियों ने उसे पर पिस्तौल तान दी और उसे मवेशी उतारने को कहा, जिसके बाद मवेशी सप्लायर नंदू यादव से अपराधियों की बकझक हो गई और बदमाशों ने उसे गोली मार दी। वही अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले।

गोलीबारी की घटना के बाद मुफस्सिल थाना में मुंशी डयूटी पर मौजुद कयामुद्दीन अली ने बताया कि मवेशी उतारने को लेकर के अपराधियों ने नंदू कुमार यादव को गोली मारी है। उसको इलाज के लिए नजदीक अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है। थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे हुए हैं।


Suggested News