बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खतरे को लेकर सावधानी : शहर में प्रशासन ने चलाया मास्क चेकिंग अभियान, लापरवाही बरतनेवाले लोगों में मचा हड़कंप

खतरे को लेकर सावधानी : शहर में प्रशासन ने चलाया मास्क चेकिंग अभियान, लापरवाही बरतनेवाले लोगों में मचा हड़कंप

SUPOUL/TRIVENIGANJ : शासन के निर्देश पर  एसडीएम एस जेड हसन के नेतृत्व में त्रिवेणीगंज एएसडीम प्रमोद कुमार व थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने मुख्य बजार में कई स्थानों पर मास्क चेकिंग अभियान चलाया। जिसके तहत कई लोगों के मास्क न लगे होने पर उनका चालान कर दिया। जिससे मुख्य बजार में अफरा तफरी मच गई।

देश में फैले कोरोना वायरस ने अब दोबारा अपने पैर पसार लिए हैं। जिस वायरस अब तक कई लोगों की मौते भी हो चुकी हैं। इसके बावजूद भी लोग न तो मास्क लगाने का पालन कर रहे हैं और न ही शारीरिक दूरी का पालन करते दिखाई दे रहे हैं। सबसे खास बात तो यह है कि दुकानदार अपनी अपनी दुकान पर भीड़ एकत्र कर कमाई करने में जुटे हुए हैं। दुकानदार न तो मास्क अनिवार्य कर रहे हैं और न ही अपनी दुकानों पर सैनेटाइजर का इस्तेमाल कर रहे हैं। जिससे कोरोना वायरस को न्यौता दिया जा रहा है। जिसको देखते हुए  एएएसडीम प्रमोद कुमार, थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने पुलिस टीम के साथ मुख्य बजार में कई स्थानों पर अभियान चलाकर बगैर मास्क के पाये गए लोगों को 50 रूपये दर से 50  लोगों की कुल 2500 रूपये की चलान काटा

 इस दौरान एएसडीम ने रोड से गुजरने वाली बस को रोक कर मास्क चैकिंग किया। बिना मास्क पहने यात्री को कड़ी फटकार लगाई, बस चालक को कड़ी हिदायत दिया, बिना मास्क के बस में बैठे  यात्री का चालान काटा।  एसडीएम प्रमोद कुमार ने बताया कोरोना संक्रमण से अभी लोग मुक्त नहीं हुए हैं बिना काम के लोग घर से बाहर निकल रहे हैं जो कि मास्क लगाना अनिवार्य है, इस अभियान के तहत जो लोग बिना मास्क के पाए गए उसे ₹50 की चालान काटा गया,  उन्होंने आम लोगों से अपील की कि घर से अगर किसी काम से निकल रहे हैं तो मास्क  लगाकर निकले क्योंकि कोरोना संक्रमण से छुटकारा नहीं मिली है, आप भी बचें और अपने परिवार वाले  को  बचाएं , इस अभियान के दौरान लोगों में खलबली मची रही।


Suggested News