सीबीआई की शाखा से पांच लाख की लूट, मचा हड़कंप

सीबीआई की शाखा से पांच लाख की लूट, मचा हड़कंप

बेतिया। मझौलिया नानोसती जगदीशपुर पथ मेंआलमगंज बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (सीबीआई) की अहवर शाखा में लूट की घटना सामने आई है। यहां पहुंचे नकाबपोश अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर बैंक के काउंटर और सेफ में रखे लगभग पांच लाख रुपये लूट ली और जगदीशपुर रोड की तरफ बाइक से फरार हो गये। दिन दहाड़े हुए इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गलम्बेर बाइक पर कुल चार अपराधी आये और बैंक के बाहर बाइक लगा दी। तीन अपराधी अंदर प्रवेश किये और बैंक प्रवन्धक अजय कुमार तिवारी को अपने कब्जे में ले लिया। बैंक प्रवन्धक अजय कुमार तिवारी ने बताया कि तीनों मंकी टोपी और मफलर बांधे थे जिससे चेहरा नही दिख रहा था। तीनों हाथ मे पिस्टल लिए हुए थे। फिर उन्होंने तिजोरी में रखे रुपयों को थैला में भरा और तेजी के साथ बाइक पर सवार होकर जगदीश पुर रोड की तरफ फरार हो गये।

फिलहाल प्रबंधन की सूचना पर एसपी बेतिया और एसडीएम विद्यानाथ पासवान दल बल के साथ पहुंचे। इस घटना से यहां सनसनी फैली है। पुलिस बल का जमावड़ा लगा है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम ने अपनी छानबीन शुरू कर दी है।

Find Us on Facebook

Trending News