बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ECR के चीफ कंट्रोलर के ठिकानों पर सीबीआई की रेड, घंटे भर पूछताछ, फिर अधिकारी को अपने साथ ले गई टीम

ECR के चीफ कंट्रोलर के ठिकानों पर सीबीआई की रेड, घंटे भर पूछताछ, फिर अधिकारी को अपने साथ ले गई टीम

HAJIPUR : सीबीआई ने एक बार फिर से बिहार में बड़ी कार्रवाई की है। यहां पूर्व मध्य रेल मुख्यालय हाजीपुर में गुरुवार को रेलवे के चीफ कंट्रोलर अभय कुमार के ऑफिस समेत कई ठिकानों पर CBI की टीम ने छापेमारी की। ईसीआर के पीआरओ ने छापेमारी की पुष्टि करते हुए बताया कि इस दौरान टीम ने सोनपुर मंडल रेल हॉस्पिटल के मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी से भी रात करीब 10:30 बजे तक पूछताछ की।

चीफ कंट्रोलर को अपने साथ ले गई सीबीआई

बताया जा रहा है कि CBI ने चीफ कंट्रोलर अभय कुमार से करीब एक घंटे तक पूछताछ की और उन्हें अपने साथ ले गई। पूर्व मध्य रेल मुख्यालय हाजीपुर में गुरुवार की शाम CBI की रेड से बाद रेल मुख्यालय में हड़कंप मच गया। इस बीच सोनपुर मंडल रेल कार्यालय के कई वरीय पदाधिकारी वहां मौजूद रहे।

इससे पहले टीम सीधे रेल मुख्यालय के ऑफिस में चीफ कंट्रोलर के पद पर तैनात अभय कुमार के ऑफिस में पहुंची और उनके मोबाइल और अन्य चीजों को रखवा लिया।  करीब एक घंटे बाद टीम उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाकर निकल गई। अभय कुमार हाजीपुर में चीफ कंट्रोलर बनने से पहले सोनपुर में कंट्रोलर के पद पर काम कर चुके हैं। पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार से CBI की छापेमारी और अभय सिंह से पूछताछ के बाद उन्हें अपने साथ ले जाने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई क्यों की गई यह तो CBI ही बता सकती है।

वहीं दूसरी ओर सोनपुर सीएमएस के कई ठिकानों को भी CBI खंगालने में जुटी है। अचानक मंडल रेल हॉस्पिटल के मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी के दफ्तर और उनके आवास पर हुई छापेमारी से रेल महकमे में हड़कंप मच गया है।

Suggested News