केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने पैतृक गाँव पहुंचे आरसीपी सिंह, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने पैतृक गाँव पहुंचे आरसीपी सिंह, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

NALANDA : केंद्रीय इस्पात मंत्री रामचंद्र प्रसाद सिंह के नालंदा आगमन पर कार्यकर्ताओं में गजब का जोश देखा गया। केंद्र में मंत्री बनने के बाद पहली बार आरसीपी अपने पैतृक गांव अस्थावां प्रखंड के मालती पंचायत के मुस्तफापुर गांव पहुंचे। नालंदा के हिलसा विधानसभा के डियावां से शुरू हुआ कार्यकर्ता संपर्क एवं आभार कार्यक्रम राजगीर, नालन्दा से होते हुए मुस्तफापुर पैतृक गांव पहुंचा। 

इस मौके पर पूरा नालंदा आरसीपी सिंह के स्वागत में तोरण द्वार,पोस्टर और बैनरो से पटा पड़ा रहा। वहीँ 100 से अधिक गाड़ियों के काफिले से आरसीपी अपने गांव पहुंचे। जगह जगह पर कार्यकर्ताओं द्वारा  हाथों में फूल माला लिए ढोल नगाड़े की धुन पर झूमते हुए, जिंदाबाद के नारों से केंद्रीय मंत्री का स्वागत करते हुए देखे गए। इस दौरान कहीं भी कोविड प्रोटोकॉल का पालन होता हुआ नहीं दिखा। 

मीडिया से मुखातिब होते हुए इस्पात मंत्री आर सी पी सिंह ने कहा की बिहार की जनता पूरे उत्साह से लबरेज है और वह इसलिए कि यह हमारे पार्टी की देन है। हमलोग के नेता बिहार के सीएम नीतीश कुमार के द्वारा पूरे बिहार में सामाजिक सद्भाव कायम किया गया है। बिहार के लोग अच्छे ढंग से रह रहे हैं और अपना पर्व त्यौहार ठीक ढंग से मना रहे हैं। पूरा बिहार सुख चैन से रह रहा है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News