यूपी के कुशीनगर में ट्रक और पिकअप की भिड़ंत, आग में जलने से चालक और खलासी की मौत

यूपी के कुशीनगर में ट्रक और पिकअप की भिड़ंत, आग में जलने से चालक और खलासी की मौत

KUSHINAGAR : यूपी के कुशीनगर में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. जहाँ एन एच 28 पर पिकअप व ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गया. जिसके बाद पिकअप धू धू कर जल उठा. इस घटना में चालक व खलासी जिन्दा जलकर मर गये. वहीँ चार भैस भी जिन्दा जलकर मर गयी. ट्रक में भी आग लग गयी. इस घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवो को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार कुशीनगर जनपद  के तरया सुजान थाना क्षेत्र के बनवरिया गाँव के पास फोरलेन क्रॉसिंग पर  तेज रफ्तार पिकअप और  क्रॉस कर रही ट्रक के बीच जबरदस्‍त भिड़ंत हो गयी. पिक अप सीधे ट्रक के फ्यूल टैंक से टकराया. इससे तुरंत आग लग गयी. चालक व खलासी को सम्भलने तक का मौका नहीं मिला और दोनो जिन्दा जल गये. वहीँ पिक अप में लादी गयी चार भैस भी मारी गयी. ट्रक भी जल गया. टक्‍कर होते ही ट्रक और पिकअप दोनों में आग लग गई. 

आग ने पिकअप के ड्राइवर और खलासी को भागने का मौका नहीं दिया. घटना शनिवार देर रात की बतायी जा रही है. शवो व पिकअप  के कागजात जल जाने से पहचान नहीं हो पायी है.  तरया सुजान पुलिस शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरा दिन पहचान की कोशिश में लगी रही. लेकिन सफलता नहीं मिल पायी है. हालाँकि ट्रक का चालक सुरक्षित बच गया है. 

कुशीनगर से विद्या बाबा की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News