बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी से मिली चैंपियन टीम इंडिया, भारतीय खिलाड़ियों की प्रधानमंत्री ने जमकर की तारीफ, आज मुंबई करेंगे रोड शो

पीएम मोदी से मिली चैंपियन टीम इंडिया, भारतीय खिलाड़ियों की प्रधानमंत्री ने जमकर की तारीफ, आज मुंबई करेंगे रोड शो

DESK: टी20 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय टीम जीत के 4 दिनों के बाद आज यानी 4 जुलाई को बारबाडोस से दिल्ली पहुंची है। भारतीय टीम सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर लैंड होने के बाद होटल आईटीसी मौर्या में रुकी। वहीं भारतीय टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है।  टीम इंडिया दो स्टार वाली नई जर्सी पहनकर पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंची। ये दो स्टार दो वर्ल्ड कप -2007 और 2024- को दर्शाते हैं।







प्रधानमंत्री के साथ भारतीय टीम की मुलाकात की। भारतीय टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 7, लोक कल्याण मार्ग पर मुलाकात की। पीएम मोदी ने भारतीय टीम से बातचीत की जिसके बाद उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों से उनके अनुभव को भी जाना। पीएम के साथ खिलाड़ियों ने नास्ता किया। वहीं भारतीय खिलाड़ियों की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात खत्म होने के बाद है। वापस होटल लौटी। और वहां से एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गई। रोहित शर्मा एंड ब्रिगेड को 2 बजे तक दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचना है ताकि वह समय से मुंबई पहुंच सके।





दरअसल, मुंबई में टीम इंडिया के विजय परेड होना है। इसके लिए सुरक्षा व्यवस्था पर मुंबई पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) सत्यनारायण चौधरी ने कहा, "भारतीय क्रिकेट टीम आज शाम मरीन ड्राइव और वानखेड़े स्टेडियम आ रही है। हमने इसके लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं। हमने एमसीसीए, एमसीए और बीसीसीआई से लोगों की जांच और तलाशी के लिए कुछ इंतजाम करने के लिए चर्चा की है... यातायात के लिए हमने डायवर्जन किए हैं, जिसके लिए पहले ही अधिसूचना दे दी गई है..."।





मुंबई में आज भारतीय क्रिकेट टीम के आयोजन पर एमसीए सदस्य जितेंद्र आव्हाड ने कहा, "यह एक अच्छा अहसास है। लंबे समय के बाद भारत ने विश्व कप जीता है और विश्व कप जीतने के बाद उनका स्वागत क्रिकेट की धरती मुंबई में होने जा रहा है। सिर्फ मुंबई में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में क्रिकेट एक धर्म है..."।




Suggested News