बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाणक्या आईएएस एकेडमी को मिला बिग इम्पैक्ट क्रिएटर अवॉर्ड, रीजनल हेड ने कहा- टीम की कड़ी मेहनत का नतीजा

चाणक्या आईएएस एकेडमी को मिला बिग इम्पैक्ट क्रिएटर अवॉर्ड, रीजनल हेड ने कहा- टीम की कड़ी मेहनत का नतीजा

PATNA: चाणक्या आईएएस एकेडमी सिविल सेवा की तैयारी के लिए एक अग्रणी संस्था है। जिसको Reliance BIGG FM द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में बिग इम्पैक्ट क्रिएटर अवॉर्ड से नवाजा गया है। यह अवॉर्ड संस्थान को UPSC / BPSC में उत्कृष्ट योगदान के लिए प्रदान किया गया है।

अवॉर्ड शो में संस्थान के रीजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह ने बताया कि चाणक्या आईएएस एकेडमी सिविल सेवा परीक्षा में सफल होने के इच्छुक हजारों उम्मीदवारों को गुणवत्तापूर्ण कोचिंग और बेहतर मार्गदर्शन प्रदान करने में अग्रणी रहा है। अपनी नवीन शिक्षण विधियों, अनुभवी फैकल्टी और व्यापक अध्ययन सामग्री के साथ एकेडमी ने कई छात्रों को सिविल सेवक बनने के उनके सपने को साकार करने में मदद की है।

बता दें कि, अवॉर्ड प्राप्त करने पर संस्थान के रीजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह ने कहा कि यह अवॉर्ड हमारी टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण का ही प्रमाण है। हमारा मिशन हमेशा सिविल सेवाओं में करियर बनाने के लिए युवाओं को सशक्त और प्रेरित करने के लिए रहा है और यह पुरस्कार हमें इस दिशा में अपने प्रयासों को जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करता है।

बताते चलें कि हाल ही में संस्थान ने 68वीं बीपीएससी मेंस के लिए अपने यूट्यूब चैनल पर मेंस क्रैश कोर्स चला रहा है। जिसे Chanakya BPSC Academy Youtube चैनल पर देखा जा सकता है। डॉ. कृष्णा सिंह ने कहा कि संस्थान का मकसद है कि दूर-दराज के इलाकों में रह रहे अभ्यर्थी भी हमारे यूट्यूब चैनल के माध्यम से अपनी तैयारी को नई दिशा प्रदान करें। डॉ. कृष्णा सिंह ने बताया कि चाणक्या आईएएस एकेडमी के पटना बिहार में दो ब्रांच बोरिंग रोड और राजा बाजार समेत देश के 16 राज्यों में 25 शाखाएं हैं। हाल ही में प्रकाशित 66वीं बीपीएससी परीक्षा में संस्थान से 138 छात्रों का चयन हुआ है। विस्तृत निःशुल्क Counselling के लिए छात्र 7303763226 या 7838398368 पर कॉल कर सकते हैं।

Suggested News