जेल में बंद चांद अंसारी मांग रहा था पुल निर्माण कंपनी से रंगदारी, फोन कर कहा- केसवा उठा लो नहीं तो ठोक देंगे

जेल में बंद चांद अंसारी मांग रहा था पुल निर्माण कंपनी से रंगदारी, फोन कर कहा- केसवा उठा लो नहीं तो ठोक देंगे

Nawada: जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में पुल निर्माण कंपनी के संवेदक से जेल से रंगदारी की मांग की जा रही थी. पुलिस की सूचना पर सोमवार को मंडल कारा में छापेमारी की गई. जिसमें गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बकसोती गांव निवासी चांद अंसारी के पास से एक मोबाइल व एक सिम और नारदीगंज थाना क्षेत्र के बुच्ची गांव निवासी छोटे लाल गुप्ता के पास से एक सिम बरामद किया गया है.

जेल में कैदियों के पास से मोबाइल व सिम की बरामदगी को लेकर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. गौरतलब है कि चांद पुल निर्माण कंपनी से रंगदारी मांगने और मजदूरों के साथ मारपीट आदि के मामले में जेल में बंद है. जबकि छोटेलाल राजद नेता कैलाश हत्याकांड में जेल में बंद है.

बताया जाता है कि गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बकसोती में सकरी नदी पर पुल का निर्माण चल रहा है. 17 मई को पुल निर्माण कंपनी के सुजीत कुमार उर्फ पपलू ने गोविंदपुर थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई कि जेल में बंद चांद अंसारी एक बार फिर रंगदारी की मांग कर रहा है और केस उठाने की धमकी दे रहा है.

जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जेल प्रशासन से संपर्क साधा. जिसके बाद जेल में बंद चांद अंसारी की तलाशी ली गई. इस दौरान एक मोबाइल व सिम कार्ड बरामद हुआ. वहीं एक अन्य कैदी छोटेलाल गुप्ता से भी सिम कार्ड की बरामदगी हुई. गोविंदपुर थानाध्यक्ष डॉ. नरेंद्र कुमार ने बताया कि पुल निर्माण कंपनी की ओर से रंगदारी मांगे जाने और केस उठाने की धमकी के बाबत प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इधर, रजौली एसडीपीओ संजय कुमार ने मोबाइल व सिम कार्ड की बरामदगी की पुष्टि करते हुए बताया कि इस संबंध में नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 

Find Us on Facebook

Trending News