बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के बीएन कॉलेज कैंपस में बवाल : छात्रों के दो गुटों के बीच झड़प, फायरिंग, एक छात्र घायल

पटना के बीएन कॉलेज कैंपस में बवाल : छात्रों के दो गुटों के बीच झड़प, फायरिंग, एक छात्र घायल

पटना : राजधानी में एक बार फिर छात्रों के मामूली विवाद में मारपीट के बाद गोलाबारी करने का मामला सामने आया है. घटना पीरबहोर थाना क्षेत्र स्थित बीएन कॉलेज का है, जहां  दो गुटों के बीच झड़प के बीच गोलीबारी की सूचना है।दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया।घटना की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच जांच में जुटी।

बताया जा रहा है की इस घटना में एक हर्ष राज नमक छात्र घायल हुआ है ।जिसका इलाज पीएमसीएच में करवाया गया। पटना कॉलेज का सेंटर बीएन कॉलेज में चल रहा है।परीक्षा सेंटर में कुछ छात्रों के बीच आपसी विवाद हुआ जिसके बाद पटना कॉलेज के दो छात्र गुट आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट हुई।

 वही एक गुट  वर्चस्व को लेकर हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गया ।फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही पीरबहोर थाने की पुलिस घटना स्थल पहुंची जहां से घायल एक छात्र हर्ष राज को पीएमसीएच में भर्ती कराया है।घायल  द्वारा दिए गए लिखित शिकायत पर कुछ छात्रों के नाम सामने आए है जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है हालांकि इस बाबत पीरबहोर थानाध्यक्ष सबीह उल हक़ ने घटना स्थल पर फायरिंग होने की बात से इंकार किया है वही घायल की स्थिति में सुधार की बात कही है फिलहाल मामले की जांच जारी है ।



Suggested News