लखीसराय में चार बच्चों की माँ प्रेमी के साथ फरार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखीसराय में चार बच्चों की माँ प्रेमी के साथ फरार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

LAKHISARAI :  जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगासराय गांव से शादीशुदा महिला चार बच्चे की माँ मोकामा के युवक प्रेमी के साथ फरार हो गई. मंगलवार को बड़हिया पुलिस ने मोकामा रेलवे स्टेशन के पास एक रेस्टोरेंट से मंटू पासवान के बाईस वर्षीय पुत्र सोनु कुमार को गिरफ्तार किया. साथ ही महिला को दो बच्चे के साथ बरामद किया. पुलिस अवर निरीक्षक रंजन कुमार सिंह ने पुलिस जवानों के साथ छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार किया है. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की 14 जून 2019 को दिलीप पासवान की पत्नी चार बच्चों के साथ अपने प्रेमी सोनु कुमार के साथ फरार हो गई थी. इसके बाद मोकामा स्टेशन के निकट रह रही थी. जिसको लेकर बड़हिया थाना में दिलीप पासवान ने प्राथमिकी दर्ज किया था. 

पुलिस अवर निरीक्षक सुमन कुमार सिंह ने बड़ी सुझबुझ के साथ उन्हें एक रेस्टोरेंट में बुलाया की मामला खत्म कर देंगे. सोनु महिला और दो बच्चों के साथ आया. जिसे पुलिस अवर निरीक्षक रंजन कुमार सिंह गिरफ्तार कर लिया. वहीँ महिला को दो बच्चों के साथ  बरामद कर लिया. 

थानाध्यक्ष डीके पाण्डेय ने बताया कि 2019 में प्रेमी के साथ महिला चार बच्चे को लेकर फरार हो गयी. जिसे पुलिस अवर निरीक्षक रंजन कुमार ने बड़ी सूझ बूझ से गिरफ्तार कर लिया. वहीँ महिला और दो बच्चों को भी बरामद कर लिया. 

लखीसराय से कमलेश कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News