छेड़खानी का विरोध पड़ा भारी, मां बेटों को किया पीट-पीट कर अधमरा

छेड़खानी का विरोध पड़ा भारी, मां बेटों को किया पीट-पीट कर अधमरा

बिहार के साथ-साथ उत्तरप्रदेश में आये दिन अपराधों का मामला बढ़ता जा रहा है. ऐसी ही एक घटना उत्तरप्रदेश के इटावा से आ रही है. जानकारी के मुताबिक इटावा जिले के कोतवाली इलाके के नखासा मुहल का है.जहां दबंगों ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर मां और उसके दो बेटों को इतनी बुरी तरह मारा की उनकी जान पर आफत आ गई हालत इतनी गंभीर बन गई. 

घायल परिवार को उपचार के लिए मुख्यालय के डॉक्टर भीमराव आंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकत्सालय में भर्ती कराना पड़ा, सवाल ये उठता है अब लोग बस तमाशा देखने का काम करते है बेगुनाहों को दबंगों ने बुरी तरह पीटा और कोई भी दबंगों के विरोध में नहीं आया.

घायल समिम बताती है कि उनके घर के बाहर मोहल्ले के कई दबंग आये दिन छेड़खानी करते रहते है जिसके विरोध करने का खामियाजा वो और उनका परिवार भुगत रहा है.घर के बाहर जो दबंग लड़कियों से छेड़खानी करते हैं उनके मना करने पर उनको आपत्ति होती है और वह आए दिन झगड़ा करने पर आमादा होते रहते हैं महिला के परिवार के लोग जैसे ही कामकाज से वापस लौट कर आये वैसे ही 10 -12 लोगो ने सभी को घेर कर पीटना शुरू कर दिया .

महिला के बेटे आरिफ का कहना कि नखासा मुहाल में चक्की वाले दरोगा का बेटा मुहल्ले में लड़कियों से आये दिन छेड़खानी करता है .करीब 6 महीने पहले भी इसी तरह की हरकतें वो लोग कर रहे थे तो उनके पिता से शिकायत कर दी गयी थी तब जाकर शांत हुआ था . इस मामले के जांच में पुलिस जुटी हुई है ।


Find Us on Facebook

Trending News