बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर के कुदरा पहुंचे आनंद मोहन के पुत्र चेतन आनंद, कहा निर्दोष को दी गयी सजा

कैमूर के कुदरा पहुंचे आनंद मोहन के पुत्र चेतन आनंद, कहा निर्दोष को दी गयी सजा

KAIMUR : 15 फ़रवरी को आनंद मोहन के तीसरी पुस्तक कैक्टस के फुल गाँधी का पटना के बापू सभागार में विमोचन किया जायेगा. इस कार्यक्रम में लोगों को शामिल होने के लिए उनके पुत्र चेतन आनंद अलग अलग जगहों का दौरा कर रहे हैं. इसी सिलसिले में आज वे कैमूर  जिले के कुदरा प्रखंड क्षेत्र के नेवरास गांव पहुंचे. 

इस मौके पर चेतन आनंद ने कहा की निर्दोष होते हुए भी मेरे पिताजी को 13 साल 3 महीने से जेल में रखा गया है. उन्हें निर्दोष होने के बाद भी बाहर नहीं निकाला गया हैं. उन्होंने कहा की आनंद मोहन के केस में अनोखा एफआईआर हुआ है जो 40 पन्ने का है. इस एफआईआर पर पहले फांसी के बाद में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गयी. 

उन्होंने कहा की यह मॉब लीचिंग का मामला था. जिसके लिए 50 लोगों पर मामला दर्ज हुआ था. उसमें एक आदमी को सजा दिया जाता है. यह घटना मेरे पिताजी की गिरफ्तारी के स्थान से 50 किलोमीटर दूर घटा था और घटना के 15 मिनट के अंदर मेरे पिताजी को गिरफ्तारी कर लिया गया. उन्होंने कहा की बहुत बड़ी चूक हुई है और चूक की सजा निर्दोष को झेलना पड़ रहा है. 

उन्होंने कहा की इसी को लेकर जनता के बीच आ रहे हैं. जब तक आनंद मोहन बाहर नहीं आते तब तक मुहिम चलेगा. हमारा चुनावी नारा है जो आनंद मोहन की बात करेगा वही बिहार में राज करेगा. अब बातों से खाली बात नहीं बनेगी. उनको बाहर निकालना पड़ेगा. तभी हमारे लोग उन लोगों को मदद करेंगे. हम लोग किसी पार्टी का समर्थन नहीं कर रहे हैं. हमारा एजेंडा आनंद मोहन के रिहाई का है जो पार्टी मदद करेगा उन्हीं को हम सपोर्ट करेंगे. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News