बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : छपरा पुलिस ने किया कमाल, 15 घंटे से भी कम समय में अपहृत राजद नेता को किया बरामद, किडनैपर भी धराए

BREAKING NEWS : छपरा पुलिस ने किया कमाल, 15 घंटे से भी कम समय में अपहृत राजद नेता को किया बरामद, किडनैपर भी धराए

CHHAPRA :सारण जिले में बीते मंगलवार तड़के हुए राजद नेता  सुनील राय के अपहरण मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने अपहरण के महज 15 घंटे के अदर सकुशल बरामद कर लिया  है। साथ  ही अपहरण में इस्तेमाल किए गए स्कॉर्पियो गाड़ी को भी बरामद कर लिया है। मामले में सारण एसपी ने सुनील राय के बरामद होने की पुष्टि की है। 

सारण एसपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही दो अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है। फिलहाल, राजद नेता का अपहरण क्यों और किसने किया, इसको लेकर आज पुलिस  बड़ा खुलासा कर सकती है। 

बता दें कि घटना छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सांढा गांव  का है, जहां से मंगलवार सुबह चार बजे के करीब  राजद नेता सुनील राय का उनके ही घर से हथियारबंद अपहरण कर लिया था। वह पूर्व में छपरा विधानसभा से निर्दलीय चुनाव भी लड़ चुके हैं। अपहरण को लेकर एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें कुछ अपराधियों के द्वारा सुनील राय को जबरन गाड़ी में बैठाकर ले जाते देखा जा रहा था।पुलिस को सूचना प्राप्त होते ही इसमें एक SIT का गठन किया गया था। एसआईटी ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए राजद नेता को सकुशल बरामद किया है।

Suggested News