मुखिया पति खुशी में भूल गए कानून, हर्ष फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल

मुखिया पति खुशी में भूल गए कानून, हर्ष फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल

GAYA : हर्ष फायरिंग को लेकर हाईकोर्ट द्वारा लगातार सरकार से सवाल पूछे जा रहे हैं कि इस पर रोक लगाने के लिए क्या कदम उठाए जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ जनता के चुने गए जनप्रतिनिधि ही हर्ष फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा ही हर्ष फायरिंग का वीडियो इन दिनों गया के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति किसी समारोह में हर्ष फायरिंग करते हुए नजर आ रहा है। बताया गया कि हर्ष फायरिंग करनेवाला मुखिया तरन्नुम खातुन के पति वकील अहमद उर्फ़ दूखु मुखिया है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस कार्रवाई करने की बात कर रही है।

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो नीमचक बथानी अनुमंडल सरेन पंचायत के मझोली गांव का बताया जा रहा है। यहां मंझौली स्थित देवी स्थान में कोई समारोह का आयोजन चल रहा था। जिसमें स्थानीय पंचायत के मुखिया के पति वकील अहमद भी पहुंचे थे। इसी दौरान वह हवा में हर्ष फायरिंग करने लगे। जिसका वीडियो किसी ने तैयार कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जो तेजी से वायरल हो गया। 

वही इस हर्ष फायरिंग के मामले पर पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है और वीडियो के आधार चिह्नित कर मुखिया पति को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News