बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरवल में 24 मई को चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, तैयारियों का डीएम वर्षा सिंह सहित अधिकारियों ने लिया जायजा

अरवल में 24 मई को चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, तैयारियों का डीएम वर्षा सिंह सहित अधिकारियों ने लिया जायजा

ARWAL : लोकसभा चुनाव को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 24 मई की चुनावी सभा को संबोधित करने अरवल जिला अंतर्गत कुर्था आएंगे। जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र से एनडीए समर्थित जदयू उम्मीदवार चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी के लिए हाई स्कूल कुर्था के खेल मैदान में शाम 4 बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसको लेकर हाई स्कूल कुर्था के खेल मैदान में तैयारी जोर-शोर से चल रहा है। वहीं पुलिस प्रशासन भी उनके आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी में जुट गई है। 

बुधवार को शाम में अनुमंडल पदाधिकारी ओमप्रकाश कुमार,डीएसपी कृति कमल ने हाई स्कूल के खेल मैदान पहुंच तैयारी का जायजा लिया है। इस दौरान डीएसपी ने सभा स्थल, सभा मंच और हैलीपेड के स्थान का निरीक्षण किया। वहीं रात्रि में अरवल जिला पदाधिकारी वर्षा सिंह सहित जिले के आलाधिकारियों ने अरवल जिले के कुर्था हाई स्कूल खेल मैदान पर 24 मई को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लोकसभा चुनावी सभा के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर सभा स्थल, हेलीकॉप्टर हेलीपैड, पार्किंग सुरक्षा व्यवस्था सहित सभी मुख्य स्थलों का विस्तृत रूप से निरीक्षण किया। 

जिसमें संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया गया कि सभी तैयारियां सुरक्षा के मानकों के अनुरूप पुरी की जाए तथा किसी भी स्तर पर कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए। उन्होंने अधिकारियों को सभा स्थल सहित सभी स्थानों पर सुरक्षा के समस्त मानकों का पूर्ण सजगता और सतर्कता से अनुपालन कराना सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। 

इस मौके पर ओएसडी राघवेंद्र प्रताप सिंह,डीएसपी कृति कमल,इंस्पेक्टर अजय कुमार,बीडीओ डॉ जियाउल हक,अंचलाधिकारी ऋतिका कृष्णा,थानाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

अरवल से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News