बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

13 को शिवहर आएंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, योजनाओं का देंगे उपहार, बाबा भुवनेश्वर नाथ महादेव की करेंगे पूजा अर्चना

13  को शिवहर आएंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, योजनाओं का देंगे उपहार, बाबा भुवनेश्वर नाथ महादेव की करेंगे पूजा अर्चना

SHEOHAR : आगामी 13दिसंबर  को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शिवहर जाएंगे। इस दौरान वहां कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। सीएम के आगमन को लेकर प्रशासनिक तैयारियां तेज हो गईं है। मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार के प्रयास से बरसों से उपेक्षित जिले के एकमात्र ऐतिहासिक और पौराणिक स्थल देकुली धाम का जीर्णोद्वार कार्य का शिलान्यास करेंगे। 

इसके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देकुली धाम मे बाबा भुवनेश्वर नाथ महादेव की पूजा अर्चना करेंगे।वहीं दीपक कुमार के इस प्रयास की सराहना जिले में चहुंओर हो रही है। मुख्य सचिव रहते हुए दीपक कुमार ने अपने माता के नाम पर वेश कीमती जमीन देकर कमरौली स्थित पैतृक गांव में अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खुलवाया था। जहां लोगों का सुलभ इलाज उपलब्ध हो रहा है। उसके बाद जिले के कई विकास कार्यों को उनके प्रयास से पूरा किया गया है।

अब जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 13दिसंबर को शिवहर आएंगे। वह रसीदपुर में बस स्टैंड का शिलान्यास के साथ जगदीश नंदन पथ में जल जमाव से मुक्ति दिलाने के लिए बुडोको को कंपनी से तैयार किया जाने वाले ड्रेनेज सिस्टम कार्य का शिलान्यास करेंगे। साथ ही पूर्व केंद्रीय मंत्री सर्वगीय रघुनाथ झा के प्रतिमा का अनावरण समाहरणालय परिषर में करेंगे। 

वहीं तैयारी के मध्य नजर दम पंकज कुमार डीसी अतुल कुमार वर्मा समेत और अधिकारियों ने उक्त जगह का निरीक्षण कर तय समय से पूर्व सभी कार्यों को पूरा करने का निर्देश दिया है डीएम पंकज कुमार ने बताया है कि मुख्यमंत्री का आगामी 13 दिसंबर को शिवहर का प्रस्तावित द्वारा है।

Suggested News