कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री ने दिया घर-घर सब्जी पहुंचाने का आदेश, बाहर निकलने पर पाबंदी

कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री ने दिया घर-घर सब्जी पहुंचाने का आदेश, बाहर निकलने पर पाबंदी

News4nation desk : कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश को 14 अप्रैल तक लॉक डाउन कर दिया गया है। लोगों के घर से बाहर आने-जाने पर पावंदी है। केन्द्र सरकार के साथ-साथ देश के सभी राज्यों की सरकार ने जनता से उन्हें अपने-अपने घरों के अंदर रहने को कहा है। हालांकि इस दौरान आवश्यक सेवाओं को बहाल रखा गया है। वहीं राज्य सरकार आम लोगों को खाने-पीने या किसी अन्य तरह की कोई परेशानी न हो इसके लिए कई कदम उठाए है। 

इधर तेलांगना में इंडोनेशिया घूम कर आए 10 लोगों के संदिग्ध पाये जाने के बाद सनसनी फैल गई है। 

बताया जा रहा है कि करीब 500 लोगों को निगरानी में रखा गया है. उन सभी इलाकों को राज्य सरकार द्वारा रेड जोन घोषित किया गया है. उन इलाकों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। पूरे इलाकों को सेनेटाइज किया जा रहा है। इलाके के लोगों को घरों के अंदर ही रहने के लिए बोला गया है।

सूबे के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने कहा था कि कोई अपने घरों से बाहर न निकले। उनके घरों तक उनके जरूरत की सभी चीजें पहुंचा दी जाएंगी।

अब राज्य सरकार रेड जोन इलाकों में रोजमर्रा के उपयोग में लाई जाने वाली चीजें पहुंचा रही है। मंगलवार को उन इलाकों में घर-घर सब्जी पहुंचाई गई। मार्किट यार्ड में अलग-अलग तरह की सब्जी कई प्लास्टिक की थैलीयों में पैक करके, ऑटो-ट्राली में घर-घर पहुंचाई गई। इतना ही नहीं जो लोग यह सब्जी पहुंचाने का काम कर रहे हैं उन्होंने मास्क पहने हैं और खुद भी अपनी सुरक्षा का ध्यान रख रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News