बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुख्यमंत्री के लाडले विधायक गोपाल मंडल जमीन पर कब्जा करा रहे अवैध जमीन, पिछले साल इसी जमीन पर बेटे ने की थी फायरिंग

मुख्यमंत्री के लाडले विधायक गोपाल मंडल जमीन पर कब्जा करा रहे अवैध जमीन, पिछले साल इसी जमीन पर बेटे ने की थी फायरिंग

BHAGALPUR : अस्पताल में पिस्टल लहराने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल एक बार विवादों में आ गए है। इस बार विवाद का कारण पिस्टल लहराना नहीं, बल्कि पिस्टल के बल पर जमीन पर अवैध करने से जुड़ा है। जिससे जुड़े मामले में पुलिस ने कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है। 

दरअसल, लालबहादुर शास्त्री उर्फ लड्डू शास्त्री की पत्नी ने शनिवार को सिटी एसपी अमित रंजन को इस मामले में आवेदन सौंपा है। इसके आधार पर बरारी पुलिस जांच के लिए हाउसिंग बोर्ड स्थित उक्त विवादित जमीन पर गई थी। इस दौरान बरारी पुलिस ने पाया कि जमीन के विवादित हिस्से में अवैध निर्माण किया जा रहा है। वहां मजदूर निर्माण कार्य कर रहे थे। बरारी पुलिस ने इसकी जानकारी अपने वरीय पदाधिकारी को दी

जिसके बाद वरीय पदाधिकारी ने जगदीशपुर के अंचलाधिकारी (सीओ) और बरारी थानाध्यक्ष को अवैध निर्माण कार्य करने वालों के विरुद्ध 144 और 107 की कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। डीएसपी, नगर अजय कुमार चौधरी ने बताया कि स्थानीय थाना और संबंधित सीओ को कार्रवाई का निर्देश दिया गया है।

पिछले साल इसी जमीन पर बेटे ने की फायरिंग

 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में बीते वर्ष दिसंबर 2022 में इसी विवादित जमीन पर कब्जे को लेकर लाल बहादुर और विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल और उनके सहयोगियों के बीच झड़प हुई थी। झड़प के दौरान आशीष मंडल की ओर से फायरिंग की गई थी। लालबहादुर के बेटे के दोस्त को गोली लगी थी। कुछ दिनों बाद ही विधायक के बेटे आशीष मंडल को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हालांकि फिलहाल वह जमानत पर बाहर है।


Suggested News