बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आंगनबाड़ी पढ़ने गया बच्चा 24 घंटे से लापता, आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर की आगजनी

आंगनबाड़ी पढ़ने गया बच्चा 24 घंटे से लापता, आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर की आगजनी

 नालंदा - बिहार थाना इलाके के खंदकपर मोहल्ला में आंगनबाड़ी केंद्र पढ़ने गए बच्चे के गायब होने के 24 घंटे बाद  सुराग नहीं मिलने से नाराज़ परिजन अनहोनी की आशंका जताते हुए सड़क जामकर आगजनी कर हंगामा किया. 

हंगामा की सूचना मिलते एसडीओ अभिषेक प्लासिया, सदर डीएसपी नूरुल हक़, बीडीओ, सीओ अलावा कई थानों की पुलिस आक्रोशित परिजनों को समझाने के प्रयास में जुटी है । 

 गायब किशोर खंदकपर धोबी गली निवासी संतोष कुमार के ढाई वर्षीय पुत्र सूर्यांशु कुमार है । 

 मां ने बताया कि मंगलवार की सुबह आंगनबाड़ी कोड संख्या 135 में सूर्यांशु कुमार पढ़ने गया. जब छुट्टी हो गया तो उसकी एक पड़ोस की बहन घर चली आई लेकिन सूर्यांशु नहीं पहुंचा तो परिवार के लोग ढूंढने लगे।  इसके बावजूद कुछ पता नहीं चला. जिसके बाद पीड़ित परिवार थक हार कर थाने को शिकायत की।  जबकि आंगनवाड़ी सेविका स्मिता कुमारी बताती हैं कि बच्चा पढ़ने आया और खाना खाने के बाद निकल गया।  जब दूसरे बच्ची को छोड़ने गए तो वहां सूर्यांशु का घर बंद था।  उसके बाद भी अब कोई सुराग नहीं मिला है। 

 घटना के बाद बच्चे के माता पिता और परिवार और मोहल्लेवासी आंगनबाड़ी सेविका को बंधक बना कर रखे हुए है। बिहार थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच की एक जगह सीसीटीवी में बच्चा अकेले जाते हुए दिख रहा है।  जिसकी जांच चल रही है जल्द ही बच्चे को सकुशल बरामदगी कर लिया जाएगा । 

एक महीने पूर्व भी नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड से दादी के साथ सो रहे डेढ़ वर्ष का किशोर गायब हो गया था । जिसका अभी खुलासा और बच्चे की बरामदगी भी नहीं हुई थी कि यह दूसरा मामला सामने आया है. इससे पुलिस की कार्यशैली पर ग्रामीण गंभीर सवाल खड़े कर रहे हैं।

रिपोर्ट- राज पाण्डेय

Editor's Picks