चिराग के वीडियो 'नौटंकी' पर बोले रवि किशन निशब्द हूं...तो पप्पू यादव बोले- ठीक नही है ऐसा...

चिराग के वीडियो 'नौटंकी' पर बोले रवि किशन निशब्द हूं...तो पप्पू यादव बोले- ठीक नही है ऐसा...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से कुछ घंटे पहले लोक जनशक्ति पार्टी के सुप्रीमो चिराग पासवान का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें वह अपने पिता की मौत के बाद इमोशनल होने का वीडियो सूट कराते नजर आए। जिसमें वह खुद को बिहारी दिखाने की बात कह रहे थे ।सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ और वायरल होते ही राजनीतिक गलियारों से लेकर बिहार के मतदाताओं में इस वीडियो को लेकर तमाम चर्चे उन्हें शुरू हो गए। इस वीडियो मे चिराग पासवान के द्वारा ऐसा कहा कि नीतीश कुमार उनके घर की जासूसी कर  रहे है तो दूसरी तरफ भाजपा के नेता इस मामले में कुछ भी बयान देने से बचते नजर आए ।वहीं पप्पू यादव से जब इस वीडियो प्रकरण में बातचीत किया गया तो पहले उन्होंने बाप रे बाप कहा.

वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में बीजेपी के कई नेता बोलने से बचते नजर आए ।बीजेपी के सांसद रवि किशन ने कहा,हमने भी अपने जीवन का 30 साल फिल्म इंडस्ट्री में दिया है. लेकिन पिता की मौत के बाद इस तरह का वीडियो शूट कराना उचित नहीं है। हालांकि हमें जानकारी नही है हमने अब तक वीडियो देखी नहीं है। दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने इस वीडियो के बारे में कहा कि अभी तक हमने वीडियो देखा नहीं इस वीडियो की जांच होनी चाहिए।वही मनोज तिवारी से जब इस वीडियो प्रकरण के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे इस मामले में कुछ जानकारी नहीं है जानकारी होने के बाद ही हम कुछ कह पाएंगे।
वही उपेंद्र कुशवाहा का कहना था कि इस वीडियो प्रकरण में जांच की जरूरत है।

सोशल मीडिया पर चिराग पासवान का वीडियो वायरल होते ही कई तरह की चर्चाएं होने लगी । एक तरफ जहां बीजेपी के नेता इस पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आए तो दूसरी तरफ बिहार के मतदाता इस पूरे मामले में तर्क वितर्क करते नजर आए। हालांकि जिस किसी ने भी इस वीडियो को देखा सभी दांतो तले उंगली दबाने लगे ।आखिरकार जिसके घर में लाश परी हो वह कैमरा के सामने वीडियो सूट कैसे करवा सकता है।




Find Us on Facebook

Trending News