बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट को मजबूत करने के लिए चिराग ने की अपील, युवाओं की भारी भीड़ देख हुए गदगद

बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट को मजबूत करने के लिए चिराग ने की अपील, युवाओं की भारी भीड़ देख हुए गदगद

NAWADA : नवादा के आईटीआई पहुंचते ही चिराग पासवान को देखने के लिए युवाओं की जबरदस्त टोली देखने को मिली है। जहां उनकी भीड़ देखकर चिराग पासवान भी काफी गदगद हो गए। 

मंच पर आते ही चिराग पासवान ने स्थानीय नेता की बिना नाम लिए हुए सीधे बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर पलटवार करना शुरू कर दिया चिराग पासवान ने कहा कि बिहार के बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के साथ जब हम बिहार की बात करते हैं तो बिहार के सीएम नीतीश कुमार हमारी हत्या करवाने की कोशिश किया है। चिराग ने अपने पिता की राजनीतिक से शुरू हुई उनके निधन तक की बात को रख दिया और सीएम नीतीश की प्रति जबरदस्त आक्रोश दिखाई दिया। 

परिवार में नीतीश कुमार ने लगाई आग

चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार ने हमें घर से बेदखल किया परिवार से लड़ाने का काम किया फिर भी हम शेर का बेटा हैं और हम झुकने का काम नहीं किया है। इतना ही नहीं चिराग ने यह भी कह दिया कि मैं कफन बांध के सिर पर निकला हूं और जब तक बिहार को विकसित नहीं बनाएंगे तब तक या मेरी संघर्ष जारी रहेगी। 

300 करोड़ी सांसद पर बोले

चिराग ने कांग्रेस के घर में बरामद हुई रुपया के प्रति भी कहा कि कांग्रेस के नेता या बताएं कि यह पैसा कहां से आया है और कौन से घोटाले का  पैसा है। उन्होंने कहा कि हम लोगों को मजबूती से चुनाव को लड़ना है। और बिहार की गाड़ी पर बैठे बिहार के सीएम नीतीश कुमार को उतार देना है। लोकसभा चुनाव के बाद तुरंत विधानसभा की भी चुनाव होगी इस पर भी सभी लोगों को विशेष ध्यान देना है। 

बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट को बढ़ाने की जरूरत

आज बिहार में कोई रोजगार के लिए नहीं आते हैं और बिहार से बाहर रोजगार करने के लिए बिहारी लोग जाते हैं। जो नेता बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट की सोच रखते हैं वैसे नेता को ही जिताकर आप लोग भेजें। वही इस कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष मनोज सिंह राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेंद्र कुमार मुन्ना सही राष्ट्रीय स्तर व जिला के तमाम नेता उपस्थित।

Suggested News