बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग का नीतीश पर बड़ा हमला, कहा- 2014 में विरोध करने वाले आज प्रधानमंत्री की कृपा के लिए तरस रहे हैं

चिराग का नीतीश पर बड़ा हमला, कहा- 2014 में विरोध करने वाले आज प्रधानमंत्री की कृपा के लिए तरस रहे हैं

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में दो चरण का मतदान समाप्त हो चुका है। तीसरे चरण के मतदान के लिए सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी के स्टार प्रचारक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी 3 नवंबर को दो रैलियों को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पीएम मोदी के साथ मंच साझा करते दिखे। सीएम नीतीश कुमार का पीएम मोदी के साथ मंच साझा करने पर पहले से ही विपक्ष हमलावर है। 

इस बीच लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने भी नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है। चिराग ने ट्विीट करके कहा है कि मात्र अपनी कुर्सी बचाने के लिए व्याकुल बन प्रधानमंत्री के पीछे-पीछे घूम रहे नीतीश कुमार जी को कुर्सी के प्रति चिंता दिखाती है। यह वहीं हैं जिन्होंने देश में 2014 में विकास के पहिए को रोकने के लिए नरेंद्र मोदी के नाम का विरोध किया व आज प्रधानमंत्री की कृपा के लिए तरस रहे हैं। 


बता दें कि दूसरे चरण में 3 नवंबर को 94 सीटों पर मतदान हुआ। अब तीसरे चरण के मतदान से पहले सभी नेता एक-दूसरे पर जुबानी हमला करने का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं। 7 नंवबर को अंतिम और तीसरे चरण का मतदान होना है, ऐसे में सभी एक-दूसरे की कमी को उजागर करने से बाज नहीं आ रहे हैं। 


Suggested News