बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग का नीतीश पर हमला, कहा- बीजेपी-जेडीयू कोई ईमानदार गठबंधन नहीं, इसलिए पीएम मोदी के पोस्टरों से नीतीश गायब हैं

चिराग का नीतीश पर हमला, कहा- बीजेपी-जेडीयू कोई ईमानदार गठबंधन नहीं, इसलिए पीएम मोदी के पोस्टरों से नीतीश गायब हैं

पटना... बिहार में दूसरे चरण का चुनाव प्रचार थम चुका है। दूसरे चरण में 3 नवंबर को 94 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा। इस चरण में कुल 1461 प्रत्याशी मैदान में हैं। रविवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जिले में चुनाव प्रचार करने पहुंचे एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला और कहा कि नीतीश पीएम बनने के लिए महागठबंधन से हाथ मिला सकते हैं

बातचीत के दौरान चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में एकसाथ चुनाव लड़ रहे बीजेपी-जेडीयू गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। चिराग पासवान ने कहा कि बीजेपी-जेडीयू गठबंधन कोई ईमानदार गठबंधन नहीं है। इसी वजह से बीजेपी और पीएम मोदी के पोस्टरों में से नीतीश कुमार का चेहरा नदारद है।


बीजेपी-जेडीयू गठबंधन पर निशाना साधते हुए चिराग पासवान ने आगे कहा कि इस गठबंधन में ईमानदारी की कमी है क्योंकि 2014 में नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को चुनौती दी थी क्योंकि वो खुद पीएम बनना चाहते थे। वो आज बीजेपी के साथ हो सकते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री बनने के लिए वह 2024 में महागठबंधन के साथ भी हाथ मिला सकते हैं।

नीतीश के नए स्लोगन जिसकी जितनी संख्या भारी उसकी उतनी हिस्सेदारी पर टिप्पणी करते हुए एलजेपी नेता ने कहा कि ये नीतीश कुमार के जुमले हैं जो मौजूदा आरक्षणों को लागू करने में भी नाकाम रहे हैं।


Suggested News