चिराग का नीतीश पर हमला, कहा- मैने पीएम मोदी का पोस्टर तो कभी नहीं लगाया, लेकिन नीतीश बताएं कि बीजेपी ने उनकी तस्वीर क्यों नहीं लगाई

चिराग का नीतीश पर हमला, कहा- मैने पीएम मोदी का पोस्टर तो कभी नहीं लगाया, लेकिन नीतीश बताएं कि बीजेपी ने उनकी तस्वीर क्यों नहीं लगाई

पटना... पहले चरण का कल होना है। ऐसे में पहले चरण में होने वाले 71 विधानसभा सीटों पर चुनाव प्रचार का शोर भी थम गया है। मतदान से पूर्व सभी आला नेता लोगों को सोच समझकर वोट देने की अपील करते नजर आ रहे हैं। इस बीच लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने एक बार फिर से नीतीश कुमार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि मैने तो कभी भी प्रधानमंत्री मोदी का पोस्टर नहीं लगाया, लेकिन बीजेपी ने प्रधानमंत्री के विज्ञापन पोस्टर से नीतीश कुमार को क्यों गायब कर दिया, पहले उसका जवाब दें। चिराग पासवान यहीं नहीं रूके और कहा कि नीतीश कुमार अभी से क्यों डर गए हैं। अभी तो सात निश्चय की जांच भी नहीं हुई है। वैसे सात निश्यच में घोटाला हुआ है या नहीं ये बिहार की एक-एक जनता जानती है। 

चिराग पासवान ने कहा कि मुझे मदारी कहना पीएम मोदी का अपमान है। इसे जनता कभी नहीं बर्दाश्त नहीं करेगी। मैने देखा है लोगों को कुछ भी कह कर अपमान करने का मतलब क्या होता है। मुंबई में जब मैं रहता था, तब बिहारी शब्द का मतलब गाली होता है। बिहारी को गाली होने से बचाने की जिम्मेदारी हम युवाओं पर ही अब है। 

चिराग पासवान ने पलायन के मुद्दे पर कहा कि अगर बिहार से पलायन नहीं रूका तो धीरे-धीरे पूरा बिहार का युवा बाहर चला जाएगा। पलायन और शराबबंदी की समीक्षा क्यों नहीं होनी चाहिए। हर बिहारी को पता है कि शराब खुलेआम बिक रहा है। शराब तस्कर का पैसा किसके जेब में जा रहा है, क्या नीतीश कुमार को यह नहीं पता। मैं शराबबंदी का समर्थन करता हूं, लेकिन इसके बाद भी शराब का करोबार धड़ल्ले से हो रहा है। 


Find Us on Facebook

Trending News