छिड़ गया घमासान, अब बीजेपी चिराग आमने-सामने, चिराग ने कहा- अगर नीतीश बने सीएम तो एनडीए में नहीं रहूंगा

छिड़ गया घमासान, अब बीजेपी चिराग आमने-सामने, चिराग ने कहा- अगर नीतीश बने सीएम तो एनडीए में नहीं रहूंगा

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव में एलजेपी को खुद को एनडीए का हिस्सा मान रही है, उसके सभी प्रत्याशी लगातार नरेंद्र मोदी को ही अपना नेता मान रहे हैं। जहां एक ओर एलजेपी के सभी प्रत्याशी नरेंद्र मोदी और अमित शाह के विजन पर काम करने की बात कर रहे हैं तो दूसरी तरफ बीजेपी के नेता एलजेपी को दरकिनार करते हुए लगातार हमलावर बनी हुई है और उसे एनडीए का हिस्सा मानने से साफ इनकार कर रही है। लेकिन केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेड़कर की तीखी प्रतिक्रिया के बाद लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने भी मोर्चा खोलते हुए भाजपा पर निशाना साधा है। चिराग पासवान ने कहा कि अगर लोजपा वोट कटवा पार्टी है तो एनडीए 2014 से क्यों अपने साथ हमें साथ रखा है। चिराग पासवान तब हमलावर हुए जब बीते दिनों केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेड़कर ने लोजपा को बिहार विधानसभा चुनाव में वोट कटवा पार्टी बताने के साथ-साथ भ्रम फैलाने की बात कहते नजर आए। 

पापा ने किया था 143 सीट पर लड़ने का फैसला

वहीं, दूसरी ओर चिराग पासवान ने कहा कि पापा ;रामविलास पासवानद्ध ने 143 सीटों पर लड़ने का फैसला किया था। एक बेटे के तौर पर मैं बुरी तरह से आहत था, जब मेरे पिता का नीतीश कुमार की तरफ से बार-बार अपमान किया गया था। 10 नवंबर को नीतीश कुमार सीएम नहीं बनेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे चुनावों में प्रधानमंत्री की तस्वीरों का इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है। पीएम मेरे दिल में हैं। 

ये कहा था प्रकाश जावेड़कर ने

दरअसल, शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेड़कर ने कहा था कि एलजेपी बिहार के चुनावों में कोई प्रभाव नहीं डाल पाएगी। एलजेपी चुनाव में सिर्फ वोट कटवा पार्टी ही साबित होगी। प्रकाश जावेड़कर ने स्पष्ट किया बिहार में केवल चार पार्टियां ; बीजेपी, जेडीयू, हम और वीआईपी द्ध ही साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेड़कर ने कहा कि एलजेपी चुनाव में एनडीए का हिस्सा बताकर भ्रम फैला रही है। चुनाव में चिराग पासवान ने खुद अलग रास्ता चुना है। वह बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का नाम लेकर जीत हासिल करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हमारी कोई अन्य टीम नहीं हैं और चुनाव में एनडीए को तीन चैथाई बहुमत मिलेगा।  

संबित पात्रा ने भी साधा था निशाना 

बीजेपी में एक दो नहीं बल्कि कई नेता एलजेपी के विरोध में खुलकर बोलते नजर आए। शुक्रवार को ही बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी एलजेपी पर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी की कोई भी दूसरी टीम नहीं है। एलजेपी के नेता बिहार की जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। LJP अपने अस्तित्व को लिए संघर्ष कर रही है। 


Find Us on Facebook

Trending News