बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग के मंसूबो को कामयाब नहीं होने देगा JDU,त्यागी बोले- NDA से LJP का पत्ता पूरी तरह से साफ

चिराग के मंसूबो को कामयाब नहीं होने देगा JDU,त्यागी बोले- NDA से LJP का पत्ता पूरी तरह से साफ

पटना। कभी एनडीए में सहयोगी रही लोजपा को लेकर जदयू ने साफ किया है कि उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी से कहा है कि एनडीए से चिराग का पता साफ हो गया है और वह कभी गठबंधन का हिस्सा नहीं बन सकती है। जदयू ने यह बातें उन चर्चाओं को लेकर कही हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि चिराग को उनके पिता की जगह मोदी कैबिनेट में जगह दी जा सकती है

पटना में आयोजित दो दिवसीय समीक्षा बैठक के संवाददाताओं को संबोधित करते हुए केसी त्यागी ने कहा कि LJP जिस स्वच्छंदता के साथ चुनाव लड़ी।एनडीए को उन्हें चुनाव लड़ने से रोकना चाहिए था। उन्होंने कहा कि LJP ना दिल्ली और ना हीं बिहार में एनडीए का पार्ट है। 

केसी त्यागी ने कहा लोजपा अंबेडकर और रामविलास पासवान के विचारों पर खड़ी हुई पार्टी है, लेकिन चिराग ने उनके नाम पर चुनाव नहीं लड़ा, बल्कि मोदी के नाम पर लड़ा। अंत तक वह यह कहते रहे कि वह बीजेपी के साथ सरकार बनाएंगे।  

उन्होंने कहा कि चुनाव में लोजपा के कारण हमारे वोट बंट गए। जिन जगहों पर बीजेपी खड़ी थी, वहां जदयू के वोट उन कैंडिडेट को मिले, लेकिन जदयू के कोटे वाली सीट पर वोट चिराग के पास चले गए, जिसका नुकसान हमें हुआ। कई सीटों पर लोजपा के कारण हार का सामना करना पड़ा।

बता दें कि विधानसभा चुनाव में एनडीए से अलग होकर चिराग की लोजपा ने अकेले चुनाव लड़ा था। हालांकि चुनाव में चिराग को सिर्फ एक सीट पर जीत मिली, लेकिन उनके कारण जदयू को 30 के करीब सीटों का नुकसान उठाना पड़ा था। अब चर्चा है कि चुनाव में हार के बाद चिराग को मोदी कैबिनेट में जगह दी जा सकती है, जिसका जदयू ने विरोध जताया है


Suggested News