बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिता की पुण्यतिथि को लेकर लालू से मिले चिराग... राजद सुप्रीमो से लिया आशीर्वाद, राजद से हाथ मिलाने के सवाल पर साधी चुप्पी

पिता की पुण्यतिथि को लेकर लालू से मिले चिराग... राजद सुप्रीमो से लिया आशीर्वाद, राजद से हाथ मिलाने के सवाल पर साधी चुप्पी

दिल्ली. पिता रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि को लेकर चिराग पासवान लगातार बिहार के सभी राजनेताओं से मिल रहे हैं। इस कड़ी में वह निमंत्रण देने के लिए राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिले. इस दौरान उन्होंने लालू यादव और राबड़ी देवी से आशीर्वाद भी लिये. वहीं राजद से हाथ मिलाने के सवाल पर चिराग ने कहा कि अभी राजनीतिक बातें नहीं करूंगा. अभी सिर्फ 'सर' आशीर्वाद लेने आया हूं.     

बता दें कि रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि को लेकर चिराग पासवान बुधवार को राज्यपाल फागू चौहान से मिले. यहां उन्होंने महामहिम को पिता की पहली पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धाजंलि सभा में शामिल होने की गुजारिश की. राज्यपाल से मिलने के बाद चिराग नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मिलने राबड़ी आवास पहुंचे, जहां काफी वक्त के बाद दोनों युवा नेता मिले.

पिता रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि के मौके पर 12 सितंबर को पटना स्थित आवास पर श्रद्धांजलि सभा का कार्यक्रम आयोजित है. इसी को लेकर चिराग पासवान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को आमंत्रित करने पहुंचे. राबड़ी आवास में दो युवा नेताओं के बीच लंबे वक्त के बाद मुलाकात हुई. तेजस्वी ने चिराग का आमंत्रण स्वीकार लिया है।.

इससे पहले वह अपने चाचा पशुपति कुमार पारस से मुलाकात कर चुके हैं. इसके बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात करने के लिए चिराग पासवान 10 सर्कुलर राबड़ी आवास पहुंच रहे हैं. वहीं  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी उन्होंने मिलने के लिए समय मांगा है, लेकिन फिलहाल अभी मुख्यमंत्री के द्वारा समय नहीं मिल सका है. 


Suggested News