अपनी हवा निकलते देख सामने आये चिराग पासवान,कहा-नीतीश कुमार असंभव.....

अपनी हवा निकलते देख सामने आये चिराग पासवान,कहा-नीतीश कुमार असंभव.....

 PATNA: बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने लोक जन शक्ति पार्टी सुप्रीमो चिराग पासवान की पोल खोल दी है। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान जरूरत से ज्यादा सीटें मांग रहे थे जो देना संभव नहीं था। उन्होंने कहा कि लोजपा के कुछ नेता यह भ्रम फैला रहे हैं कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने चिराग पासवान को नहीं रोका, इसलिए बिहार चुनाव में चिराग पासवान गठबंधन से बाहर हो गए। मीडिया में सुशील मोदी के आक्रामक रूख के बाद चिराग पासवान फिर से सामने आये हैं।

लोजपा सुप्रीमो ने कहा है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व को मैं स्वीकार नहीं कर सकता।उनसे लड़ने का अब समय आ गया है। चिराग ने कविता के माध्यम से नीतीश कुमार अटैक किया है।चिराग ने लिखा है कि ज़ुल्म करो मत ज़ुल्म सहो मत। जीना है तो मरना सीखो कदम पर लड़ना सीखो,वो लड़ रहे हैं हमपर राज करने के लिए ,हम लड़ रहे हैं खुद पर नाज़ करने के लिए।चिराग ने आगे कहा है कि बिहार को और बर्बाद होते नहीं देख जा सकता। नीतीश कुमार के नेतृत्व को मैं नहीं स्वीकार कर सकता। राज करने के लिए फैलसा करना होता तो नीतीश के साथ रहता लेकिन खुद को माफ़ नहीं कर पाता। बिहार को संवारना है और फिर बिहार पर नाज़ करना है। आगे चिराग ने लिखा है नीतीश कुमार असम्भव।

चिराग की पार्टी एलजेपी वोटकटवा है-मोदी
सुशील मोदी ने आगे कहा है कि लोजपा चाहे कितनी बार भी कहती रहे कि वो एनडीए का हिस्सा है लेकिन मैं साफ कर देना चाहता हूं कि लोजपा कहीं से भी बिहार में एनडीए का हिस्सा नहीं है. सुशील मोदी ने कहा कि एलजेपी को लोग अपना वोट देकर वोट खराब ना करें,वो वोटकटवा है."

नीतीश ही होंगे अगला सीएम
 सुशील मोदी ने फिर से दुहराया कि हमने पहले ही कहा है कि नीतीश कुमार हमारे सीएम होंगे. बीजेपी चाहे कितनी भी सीटें जीतें, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही होंगे. सुशील मोदी ने यहां साल 2000 का उदाहरण देते हुए कहा कि उस वक्त हमारे पास जेडीयू से ज्यादा सीटें थी लेकिन फिर भी हमने नीतीश कुमार को ही सीएम बनाया था. 







Find Us on Facebook

Trending News