चिराग पासवान के रोड शो में उड़ी चुनाव आयोग के गाइड लाइन एवं कोविड-19 का सरेआम धज्जियां

चिराग पासवान के रोड शो में उड़ी चुनाव आयोग के गाइड लाइन एवं कोविड-19 का सरेआम धज्जियां

PATNA: चिराग पासवान ने चुनावी आगाज कर दिया। एलजेपी के सीएम कैंडिडेट चिराग पासवान अपने पिता स्वर्गीय राम विलास पासवान के अंतिम कार्य पूरा  करते हीं चुनावी रंग में रंग गए। पटना से सटे विधान सभा पालीगंज में रोड शो करने पहुँचे एलजेपी उम्मीदवार उषा विद्यार्थी के पक्ष में रोड शो किया। 

 दुल्हिनबाज़ार से पालीगंज तक अपनी विशेष रथ से लोगों का अभिवादन करते रहे। रोड शो में रामविलास अमर रहें के नारे लगते रहे। सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ वे धीरे-धीरे चलते रहे। उनके साथ अपार जन समर्थन दिखा। उनके समर्थक उनको देखने के लिए कड़ी धूप में भी टिके रहे। 

गौरतलब है कि पालीगंज विधानसभा से बीजेपी के बागी हुई और पूर्व विधायक उषा विद्यार्थी को लोक जन शक्ति पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। जिससे पालीगंज का मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। चिराग पासवान के साथ उम्मीदवार भी उनके साथ रोश शो में शामिल रही। 

रोड शो के कारण दुल्हिनबाज़ार में जाम की स्थिति हो गयी। वहीं रोड शो में सोशल डिस्टेंस एवं चुनाव आयोग का गाइड लाइन की धज्जियां उड़ी। हाथ हिलाकर लोजपा सुप्रीमों सभी लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए लोजपा प्रत्य़ाशी के पक्ष में वोट मांगे। 

सुमित कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News