बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग पासवान ने नेताओं की लगायी ऑन ग्राउंड ड्यूटी, वैशाली लोकसभा में संजय सिंह ने ऐसे संभाली कमान

चिराग पासवान ने नेताओं की लगायी ऑन ग्राउंड ड्यूटी, वैशाली लोकसभा में संजय सिंह ने ऐसे संभाली कमान

PATNA : बिहार की सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी मोड में आ रही है. एनडीए हो या फिर महागठबंधन दोनों ही गठबंधन में हलचल तेज है. दोनों ही खेमे में अभी सीट बंटवाटा होना बाकी है. बात करें लोजपा रामविलास यानी चिराग पासवान की पार्टी की तो नेता ऑन ग्राउंड एनडीए के पक्ष में माहौल बनाने में लगे हैं. 

लोजपा रामविलास के मुजफ्फरपुर प्रभारी संजय सिंह ने लगातार कैंपन करते दिख रहे हैं. पंचायत स्तर तक घर-घर जाकर चिराग पासवान के विजन बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट को लोगों के बीच रख रहे हैं. 

संजय सिंह ने न्यूज4नेशन से बात करते हुए कहा है कि हम लोगों ने पार्टी को काफी मजबूत कर लिया है. पूरी ताकत के साथ बिहार के चुनावी रण में उतरेंगे. हमारी पार्टी 40 सीटों पर तैयारी कर रही है. मैं मुजफ्फरपुर का एक-एक पंचायत घुम रहा हूं. मैन टू मैन जनता से बात कर रहा हूं. पार्टी के विजन को समझा रहा हूं. मुजफ्फरपुर जिले में 11 विधानसभा है, जिसमें 6 विधानसभा मुजफ्फरपुर लोकसभा में आता है और 5 विधानसभा वैशाली लोकसभा में आता है. सो मेरे नजर मुजफ्फरपुर के साथ-साथ वैशाली लोकसभा पर भी है. वैसे भी वैशाली हमारी परंपरागत सीट है. हमारी पार्टी ने इस सीट से 2014 और 2019 में जीत दर्ज की है. और उम्मीद है कि 2024 में भी वैशाली लोकसभी सीट से लोजपा रामविलास चुनाव लड़ेगी. 

आगे संजय सिंह ने कहा है कि चिराग पासवान ने सीटिंग 6 सीट पर दावा किया है. एनडीए से उनकी बातचीत हो चुकी है. हम लोग 6 सीट पर चुनाव लड़ेंगे. आगे कुछ होता है कि अंतिम फैसला चिराग पासवान और बीजेपी के शीर्ष नेता लेंगे. रही बात वैशाली लोकसभा की, तो मेरा आकलन है कि इस सीट पर हम जीतेंगे. लोगों में चिराग पासवान को लेकर गजह उत्साह है.

Suggested News