बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग पासवान ने 243 सीटों पर ज़बरदस्त तैयारी की तेज, ऑनलाइन मीटिंग में दिया बड़ा आदेश

चिराग पासवान ने 243 सीटों पर ज़बरदस्त तैयारी की तेज, ऑनलाइन मीटिंग में दिया बड़ा आदेश

PATNA: कोरोना संकट के कारण लगे लॉकडाउन में ढील पड़ते ही बिहार में चुनावी सुगबुगाहट तेज हो गई है. वर्चुअल मीटिंग के बीच पार्टी के आलाकमानों से पार्टी पदाधिकारियों व नेताओं को निर्देश भी मिलने लगे हैं. इसी कड़ी में लोजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चिराग पासवान ने पार्टी पदाधिकारियों को साफ-साफ निर्देश दे दिया है की वक्त रहते चुनाव की सभी तैयारियां पूरी कर ली जाए. 

दिल्ली से चिराग पासवान ने लोक जनशक्ति पार्टी के सभी ज़िला अध्यक्षों से वी॰सी॰ से चर्चा. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज व प्रधान महासचिव शहनवाज़ अहमद कैफ़ि भी शामिल थे. चिराग पासवान ने बैठक में सभी जिला अध्यक्षों को सभी जिले की बूथ लिस्ट जमा करने के निर्देश दिए है. 

चुनावी अभियान में जुट गई पार्टी

इसके पहले लोक जनशक्ति पार्टी एक करोड़ सदस्य बनाने का टारगेट लेकर चल रही है. मार्च में लॉकडाउन लगने तक पार्टी 31 लाख सदस्य बनाने में सफल रही थी. लॉकडाउन के कारण पार्टी का सदस्यता अभियान ठप हो गया.

अब लॉकडाउन धीरे-धीरे खुलने के बाद पार्टी फिर से चुनावी अभियान में जुट गई है. लगातार बैठकें चल रहीं हैं. बीते तीन जून को राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की अध्यक्षता में पार्टी की सेंट्रल कमेटी की बैठक हुई थी, जिसमें सभी 243 विधानसभा सीटों पर चुनावी तैयारियों की चर्चा हुई.इसके बाद पांच जून को बिहार प्रदेश इकाई के पदाधिकारियों के साथ चिराग पासवान ने चुनावी तैयारियों की समीक्षा की.


Suggested News