बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग़ पासवान का सीएम नीतीश पर तंज, पलायन पर बने इस गाने को किया ट्वीट और टैग कर दिया मुख्यमंत्री को....

चिराग़ पासवान का सीएम नीतीश पर तंज, पलायन पर बने इस गाने को किया ट्वीट और टैग कर दिया मुख्यमंत्री को....

पटनाः लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच दूरियां कम नहीं हो रही हैं।चिराग बिहार के इश्यू को लगातार उठा रहे हैं। लोजपा सुप्रीमो बिहार की बदहाल व्यवस्था पर चोट कर रहे जिससे जेडीयू टेंशन में आ जा रही है।चिराग पासवान ने एक बार फिर से बिहार के पलायन  को लेकर बिना नाम लिए नीतीश सरकार पर तंज कसा है।

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पलायन पर मनोज बाजपेई के गाने को ट्वीट किया है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को टैग किया है।चिराग ने ट्वीटर पर लिखा है कि दु जून के रोटी खातिर बम्बई में आइल बानी।मुख्य रूप से बिहार के पलायन के दर्द को भोजपूरी रैप के माध्यम से ख़ूबसूरत ढंग से पेश किया गया है।मनोज बाजपेई@BajpayeeManoj जी DrsagarJNU जी @anubhavsinha जी व उनकी टीम को लोकप्रिय व तार्किक गाने के लिए बहुत बधाई। 

बता दें कि लोजपा लगातार बिहार सरकार की विफलताओं को उजागर कर सीएम नीतीश को घेर रही है।इस वजह से चिराग और जेडीयू के रिश्तों में भारी कड़वाहट आ गई है। चिराग पासवान और नीतीश कुमार के रिश्तों में आई गर्माहट का असर बिहार एनडीए में साफ-साफ दिख रहा है। बिहार विस चुनाव में अब काफी कम समय बचा हैल,लेकिन अब तक सीट बंटवारे पर मुहर नहीं लग सकी है।

Suggested News