सुशांत केस की अब जांच करेगी CBI ,लोजपा चीफ चिराग पासवान ने कहा- फैन्स के साथ उनके पिता और परिवार वालों की हुई जीत

सुशांत केस की अब जांच करेगी CBI ,लोजपा चीफ चिराग पासवान ने कहा- फैन्स के साथ उनके पिता और परिवार वालों की हुई जीत

PATNA : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट ने अपना अहम फैसला सुना दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने इस केस को सीबीआई को सौंप दिया इसके साथ ही पटना में हुए FIR को भी सही ठहराया है. इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का निर्देश दिया है.

सुप्रीप कोर्ट के इस फैसले का बिहार के राजनीति दलों ने स्वागत किया है.लोजपा चीफ चिराग पासवान ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का मैं स्वागत करता हूँ।जाँच सीबीआई से हो यह सबकी माँग थी अब जब सीबीआई जाँच के लिए सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दे दिया है तो यह जीत #Sushantsinghrajput के करोड़ों प्रशंसको के साथ उनके पिता व परिवार की है।मुझे विश्वास है की अब जल्द सीबीआई सभी पहलू पर काम करेगी.

इसके साथ ही इस केस को सीबीआई को सौंपने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने भी रियेक्शन दिया है. गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि  सुप्रीम कोर्ट ने भी यह माना है कि पटना पुलिस की जांच सही दिशा में थी. इसलिए सुप्रीम कोर्ट ने इस केस को सीबीआई के जिम्मे देने का फैसला सुनाया है.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि यह बहुत हाई प्रोफाइल केस है. कई लोगों को पोल खुल जाने का डर सता रहा है. ऐसे में सीबीआई की जांच में सबकुछ सच सामने आएगा. वहीं, रिया चक्रवर्ती के बयानबाजी पर डीजीपी ने कहा कि बिहार के सीएम पर कमेंट करने की औकात रिया चक्रवर्ती की नहीं है.

इसके साथ ही गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि यह सत्य की जीत है. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांंडेय ने  कहा कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की हैसियत नहीं है कि वो बिहार से सीएम नीतीश कुमार पर टिप्पणी करें.

Find Us on Facebook

Trending News