बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग पर एक भी बिहारी विश्वास नहीं करता, युवा आयोग बनवाने के वायदे का क्या हुआ? पासवान के दामाद का LJP सुप्रीमो पर बड़ा हमला

चिराग पर एक भी बिहारी विश्वास नहीं करता, युवा आयोग बनवाने के वायदे का क्या हुआ? पासवान के दामाद का LJP सुप्रीमो पर बड़ा हमला

पटनाः लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने अपना एक भी वायदा पूरा नहीं किया। जो नेता अपने किये एक भी वायदा पूरा नहीं कर सका उस पर बिहार की जनता कैसे विश्वास करेगी? सीएम नीतीश को जेल  भेजने की बात कहने वाले चिराग पासवान को जब बिहार की जनता ने हैसियत बता दी तो अब उनके नियत पर सवाल खड़े हो रहे हैं. रामविलास पासवान के दामाद और चिराग के जीजा साधु पासवान ने आइना दिखा दिया है। पासवान के दामाद ने चिराग पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि बिहार के लोग इन पर क्यों विश्वास करेंगे,इन्होंने 2014 चुनाव से पहले जो वायदे किये थे उसे पूरा किया? चिराग ने न तो जमुई वासियों से किये वायदे को पूरा किया और न बिहार के युवाओं की अपेक्षा पर खरे उतरे।

चिराग बतायें-युवा आयोग का क्या हुआ?

चिराग पासवान के जीजा और राजद नेता साधु पासवान ने कहा कि 2014 में जब चिराग पासवान पहली दफे चुनावी मैदान में उतरने वाले थे तो इन्होंने वायदा किया था कि सरकार में शामिल होने के बाद वे युवा आयोग बनवायेंगे? पांच साल तक ये केंद्र सरकार में शामिल रहे और रामविलास पासवान केंद्रीय मंत्री बने रहे। लेकिन इन्होंने किया क्या....बिहार की जनता से जो एक वादा किया था उसको पूरा नहीं करवायाा? ...तो फिर चिराग पर कौन विश्वास करेगा,इनकी बातों में अब बिहार की जनता नहीं आने वाली है। बिहार के वोटरों ने इस बार चिराग को हैसियत में ला दिया। पांच साल तक सत्ता की मलाई खाने के दौरान इन्हें युवा आयोग का वायदा याद नहीं हुआ तो अब बिहार की जनता को बिहारी फर्स्ट बनाने के नाम पर झांसा दे रहे। 

https://youtu.be/A66KVEfy1BU


चिराग ने अपनी झोपड़ी में ही लगा दी आग

रामविलास पासवान के दामान ने कहा कि चिराग पासवान ऐसे हनुमान साबित हुए जो लंका में आग लगाने की बजाए अपनी झोपड़ी में ही आग लगा ली। ये नकली गदा लेकर रावण को हराने का दंभ भर रहे थे। चिराग पासवान नकली हनुमान हैं. पूरे पूरे चुनाव के दौरान पीएम मोदी के हनुमान का रट्टा लगाने वाले चिराग पासवान अपने पिता वाली राज्यसभा सीट भी नहीं बचा पाये। बीजेपी ने रामविलास पासवान के निधन से खाली हुई राज्यसभा की सीट को भी छीन लिया।पासवान के दामाद अनिल कुमार साधु ने तो यहां तक कह दिया कि चिराग बिहारी हैं कहां? वे तो अप्रवासी हैं, बिहार से क्या मतलब है इनको?

चिराग अपने गांव की चौहद्दी बता दें?

रामविलास पासवान के दामाद अनिल कुमार साधु ने न्यूज4नेशन से बातचीत में कहा कि चिराग पासवान पूरी तरह से अप्रवासी हैं. बिहार से कोई मतलब नहीं रहा,जिसका जन्म,पढ़ाई-लिखाई सबकुछ बाहर हुआ हो और गांव-जवार से कोई मतलब नहीं रहा हो उसके मुंह से बिहार और बिहारी की बातें शोभा नहीं देती। चिराग के साले साधु ने लोजपा सुप्रीमो को चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो वे अपने गांव की चौहद्दी बता दें....उको अपने गांव की चौहद्दी बी पता नहीं हैषजिसको अपने गांव और बिहार की चौहद्दी के बारे में जानकारी नहीं वो कैसे बिहारी हो सकता है ? अनिल साधु ने आगे कहा कि इस बार चिराग पासवान वोट देने गांव गए थे। इसके पहले वे गांव कब गए थे जरा बता दें.....।

पीएम मोदी के नकली हनुमान निकले चिराग

 पासवान के दामाद अनिल साधु ने चिराग पर अटैक करते हुए कहा कि पूरे चुनाव में अपने आप को पीएम मोदी का हनुमान बताने वाले चिराग को भाजपा ने राज्यसभा की सीट भी नहीं दी। ये पीएम मोदी के कैसे हनुमान थे जो अपनी पिता की राज्यसभा सीट भी नहीं बचा पाये। रामविलास पासवान के निधन के बाद खाली हुई सीट को भाजपा ने चिराग  से छीन ली। ऐसे में तो यही कहा जा सकता है कि ये पीएम मोदी के नकली हनुमान थे। चिराग कहते चल रहे थे कि उनके दिल में पीएम मोदी बसते हैं,वे ये कभी नहीं कहे कि उनके दिल में रामविलास पासवान बसते हैं। लेकिन हम उनके दामाद हैं हमारी छाती में एक तरफ रामविलास पासवान हैं तो दूसरी तरफ बाबा साहब अंबेडकर बसते हैं.

लोजपा 21 वां स्थापना दिवस नहीं मना पायेगी

रामविलास पासवान के दामाद ने आगे कहा कि लोजपा का 20 वां स्थापना दिवस कार्यक्रम था। लेकिन हमने देखा कि काफी कम लोग शिरकत किये थे। अधिकांश नेताओं ने पार्टी से दूरी बना ली है। जो बचे हुए हैं वो भी आगे चलकर निकलने वाले हैं।रामविलास पासवान के निधन के बाद पार्टी दूसरे एजेंडे पर निकल गई है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि लोजपा 21 वीं स्थापना दिवस भी नहीं मना पायेगी।

Suggested News