बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डिप्टी सीएम के निर्वाचन क्षेत्र पहुंचे चिराग पासवान, नीतीश सरकार पर बोला हमला, कहा- राज्य में अपराधिक घटनाएं हो रही आम, लेकिन सीएम...

डिप्टी सीएम के निर्वाचन क्षेत्र पहुंचे चिराग पासवान, नीतीश सरकार पर बोला हमला, कहा- राज्य में अपराधिक घटनाएं हो रही आम, लेकिन सीएम...

VAISHALI: जमुई सांसद और रालोजपा प्रमुख चिराग पासवान बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के निर्वाचन क्षेत्र राघोपुर पहुंचे। जहां उन्होंने क्षेत्रीय विधायक और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। चिराग ने कहा कि बिहार में पुलिस का इकबाल पूरी तरीके से समाप्त हो गया है। बिहार में आए दिन लगातार लूट,हत्या,बलात्कार, व्यवसायियों को टारगेट लूटपाट के दौरान हत्या आम बात हो गई है, लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का एक भी बयान नहीं आ रहा है। 

चिराग पासवान ने बताया कि बिहार के हुए दूसरे व्यक्ति जो बिहार को प्रतिनिधित्व करते हैं। जो इसी राघोपुर विधानसभा से आते हैं और उनके ही क्षेत्र में नाइट गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। जब उनके ही क्षेत्र में इस तरह की घटना को अपराधियों द्वारा अंजाम दिया जा रहा है तो समझ लीजिए बिहार के बाकी जिलों में अपराधी किस तरह से बेलगाम होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे है।

विदित हो कि रुस्तमपुर गांव निवासी सूर्यवंशी राय के 36 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार को पिछले 7 दिसंबर को अपराधियों के द्वारा स्कूल कैंपस में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जो घर से खाना खाकर पास कहीं स्कूल में नाइट ड्यूटी करने गया था। घटना के चार दिन बीत जाने के बावजूद भी अब तक वैशाली पुलिस की हाथ अब तक खाली है पुलिस के द्वारा एक भी अपराधियों की पहचान नहीं की गई है।



Suggested News